KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent
एक ही रात में दो एटीएम को तोडने का प्रयास, 26 लाख रूपये बचे
मठ मंन्दिर से दो तिजोरी उडाई
रींगस। बीती रात चोरो ने अपनी करामात दिखाते हुये कस्बे के दो बैंक एटीएम को तौडने का प्रयास किया लेकिन होमगार्ड की सर्तकता के कारण चोरो का प्रयास असफल रहा।चोरो ने एसबीआई व यूनियन बैंक के एटीएम को अपना निशाना बनाया। रात्री मे ंगस्त कर रहे होमगार्ड के जवानो व ऐटीएम के गार्ड के द्वारा शोर मचाने के कारण चोर भाग खडे हुये। चोरांे ने एटीएम में प्रवेश करके एटीएम मे लगा सीसीटीवी कैमरा तोड दिया फिर घटना को अंजाम देने का प्रयास किया। चोरो ने एटीएम तोडने मे नाकाम होने पर मठ मंदिर से दो तिजोरयो को उडा लिया। तथा दोनो तिजोरियो को तोडने का प्रयास किया लेकिन एक तिजोरी को ताडेन में नाकाम रहे तो मंदिर के बगीचे में डालकर के चले गये। तथा दूसरी तिजोरी को पास के एक खेत में लेजाकर के तोड दिया तथा उसके पैसे लेकर के फरार हो गये। घटना को लेकर के एसबीआई व युनियन बैक के प्रबंधको के द्वारा मामला दर्ज करवाया गया है।
..........
26 लाख रूपये थे दोनो एटीएमो में
कस्बे के एसबीआई व युनियन बैंक के एटीएम में लगभग 26 लाख रूयपे थे। बैक प्रबंधन बताया कि युनियन बैक के एटीएम लगभग पांच लाख नब्बे हजार रूपये व एसबीआई के एटीएम में बीस लाख रूपये थे। जो की एटीएम के गार्ड व होमगार्ड के जवानो की चोकसी के कारण बच गये।
............
एक एटीएम का गेट व कैमरा तौडा तो दूसरा एटीएम नही ख्ुाला
चोरो ने पहले युनियन बैंक  के एटीएम को तोडने का प्रयास किया। चोरो ने कैबिन मे ंप्रवेश करते ही एटीएम का कैमरा तोड दिया तथा कैश बाॅक्स को खोलने का प्रयाश किया मगर सफल नही हुये तो एसबीआई के एटीएम में आकर के एटीएम के गैट का कांच तौड दिया तथा सीसीटीवी कैमरा तोड दिया। तोड फोड की आवाज सुनकर एसबीआई बैक के चोकिदार ने हल्ला कर दिया। पास ही आग सैक रहे होमगार्ड दोडे तो लुटेरे फरार हो गये।
............
लगातार हो रही एटीएम चोरी की घटनाओ के बाद भी बैंक प्रशासन एटीएमो की सुरक्षा को लेकर के गम्भीर नजर नही आ रहा है। बैंक व एटीएम लगाने वाली कम्पनीयो के मध्य सामंजस्य न होने के कारण भी एटीएम चोरी की घटनाओ को बढावा मिल रहा है। हाल ही में धोड रोड से भी चोर 22 लाख रूपये से भरा ऐटीएम उडा ले गये थे।
...........
राम भरोसे है रींगस के एटीएमो की सुरक्षा
कस्बे में विभीन्न बैको के कुल 9 एटीएम है मगर एक दो को छोड  दिया जाये तो किसी भी एटीएम की सुरक्षा के लिये रा़त्री मे ंगार्ड नही रहता । इनकी सुरक्षा राम भरोसे छोड रखी है रात्री में पेहरा देने वाले होमगार्डो के जिम्मे ही इन एटीएमो की सुरक्षा हाती है। जिसका फायदा उठाते हुये चारो ने एक ही रात में दो एटीएमो को अपना निसाना बना लिया।
.............

घटना को लेकर के कस्बे के लोगो में आक्रोश व्याप्त है। भाजपा मंडल रींगस के द्वारा घटनो को लेकर के रींगस पुलिस थाने में विरोध प्रदर्शन किया तथा ज्ञापन सोपकर के घटना की जांच करने व आरेपीयो को शिघ्र पकडेने की मांग की। चार दिन पहले एसबीआई एटीएम के पास से एक जोहरी पर हमला करके लुटेरे जैवरात व छह हजार रूपये लूटकर के गये थे। लेकिन पुलिस अभी तक भी उस घटना के आरोपीयो का कोई सुराग नही लगा पाई है।
..............
चोरीयो को रोकन में पुलिस प्रशासन पूरी तरह नाकाम
रींगस लगातार हो रही चोरी व अपराध की घटनाओ को रोकने में पुलिस प्रसाशन पूरी तरह से नाकाम साबित होता जा रहा है पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है ओर चोर एक के बाद एक घटना को अंजाम देते जा रहे है। दो माह में रींगस इलाके में सैकडो की संख्या में चैरी व लूट की घटनाये हो चुकी है लेकिन पुलिस प्रसाशन अभी तक एक भी घटना का पता नही लगा पाया है। जिससे पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध नजर आ रही है।
.............

Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.