KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

60 दिवसीय कार्य योजना प्रगति की समीक्षा

60 दिवसीय कार्य योजना प्रगति की समीक्षा
झालावाड़ 3 मार्च/ राज्य सरकार की 60 दिवसीय कार्य योजना के अन्तर्गत जिले के विभिन्न विभागों को आवंटित लक्ष्यों की प्रगति की समीक्षा की गई।
जिला कलक्टर बिष्णु चरण मल्लिक की अध्यक्षता में सोमवार को 60 दिवसीय कार्य योजना की समीक्षा बैठक आयोजित की गई। जिला कलक्टर ने कहा कि बैठक में आने से पूर्व अपने-अपने विभाग से संबंधित सभी योजनाओं की पूर्ण जानकारी अधिकारी को होना चाहिए। उन्होंने कहा कि सभी विभागों के अधिकारी आवंटित लक्ष्यों की पूर्ति निर्धारित समय पर करना सुनिश्चित करें।
    जिला कलक्टर ने नगरपरिषद के अधिकारी को निर्देश दिये कि पार्षदों की बैठक बुलाकर शहर की सफाई व्यवस्था का फीडबैक लें और पार्षदगण भी शहर का भ्रमण कर सफाई व्यवस्था का जायजा लें।      जिला कलक्टर ने समाज कल्याण अधिकारी को निर्देश दिये कि निःशक्तजनों का सर्वे कर उनका डाटाबेस तैयार करें ताकि उनकी आवश्यकताओं की जानकारी हो सके। चिकित्सा विभाग के अधिकारी को निर्देश दिये कि निरीक्षण के दौरान कितने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र व प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र चेक किये इसकी पालना रिर्पोट भिजवाना सुनिश्चित करें। उन्होंने प्रबंधक रोडवेज को निर्देश दिये कि  झालावाड़-झालरापाटन के मध्य स्थित राजकीय स्नातकोत्तर कन्या महाविद्यालय की छात्राओं के लिए आवश्यक रूप से बसों का ठहराव सुनिश्चित किया जाए। 
जिला कलक्टर ने आयुर्वेद, रसद, पशुपालन, श्रम नियोजन, शिक्षा, अल्पसंख्यक, उद्योग, कृषि, उच्च एवं तकनीकी शिक्षा आदि विभागों की भी विस्तार से समीक्षा कर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये। बैठक में मुख्य कार्यकारी अधिकारी विश्व मोहन शर्मा, उपखण्ड अधिकारी शिव प्रसाद एम नकाते  सहित जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.