KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

7 विकेट से जीती टीम इंडिया

मीरपुर. मैन ऑफ द मैच अमित मिश्रा की बेहतरीन स्पिन बॉलिंग और रोहित शर्मा व विराट कोहली की हाफ सेंचुरी के दम पर इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप 2014 में लगातार दूसरी जीत हासिल की। शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में हुए सुपर-10 मुकाबले में इंडिया ने वेस्ट इंडीज को 7 विकेट से हराया। कैरेबियाई टीम द्वारा दिए 130 रन के टारगेट को इंडियन बल्लेबाजों ने 2 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया। रोहित शर्मा 62 रन बनाकर नाबाद रहे। विराट कोहली ने 54 रन की पारी खेली। टी-20 वर्ल्ड कप के इतिहास में इंडियन टीम की वेस्ट इंडीज पर यह पहली जीत रही। जीत से महज एक रन दूर युवराज सिंह ने अपना विकेट गंवा दिया था। ऐसा लग रहा था कि कैरेबियाई गेंदबाज मैच टाई करवा लेंगे, लेकिन रैना ने आते ही विजयी चौका लगाकर सस्पेंस खत्म कर दिया।
----------------------------
मैन ऑफ द मैच अमित मिश्रा
महज 18 रन देकर 2 विकेट लेने वाले अमित मिश्रा मैन ऑफ द मैच रहे। पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भी वे जीत के हीरो रहे थे। मिश्रा ने लगातार दो गेंदों पर मार्लन सैमुअल्स और ड्वेन ब्रावो के विकेट चटकाए थे। यही नहीं, उन्होंने किफायती गेंदबाजी कर बिग हिटर्स से सजी कैरेबियाई टीम को 129 रन के स्कोर तक रोकने में सफलता हासिल की। इसी वजह से उन्हें मैच का बेस्ट प्लेयर चुना गया।
 ---------------------------
 
रोहित रहे नॉटआउट
पिछले मैच में फ्लॉप रहे रोहित शर्मा ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ कमी पूरी करते हुए बेहतरीन 62 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 55 गेंदों का सामना किया और 5 चौकों व 2 छक्कों की बरसात करते हुए 62 के स्कोर पर नॉटआउट रहे।  ओपनर शिखर धवन के बिना खाता खोले आउट होने के बाद रोहित ने विराट कोहली के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 106 रन की पार्टनरशिप निभाई। कोहली के बाद उन्होंने युवराज सिंह के साथ तीसरे विकेट के लिए 22 रन जोड़े।
 ------------------------------
 
विराट का पचासा
विराट कोहली ने अपना शानदार फॉर्म जारी रखते हुए एक और हाफ सेंचुरी लगाई। इस बार उन्होंने कुल 41 गेंदों में 5 चौके व 1 छक्का जड़ते हुए 54 रन बनाए। विराट ने रोहित के साथ 106 रन जोड़ लिए थे, लेकिन 15वें ओवर में उनका ध्यान टूट गया। आंद्रे रसैल की गेंद पर वे क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए। युवराज सिंह एक बार फिर फ्लॉप रहे। 19 गेंदों में 10 रन बनाकर वे जीत से महज एक रन दूर अपना विकेट गंवा बैठे। उन्हें मार्लन सैमुअल्स ने आउट किया।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.