KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

घायल तडपते रहे, पुलिस सोती रही



रींगस। राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर साखुनियो वाली ढाणी, भोपतपुरा के पास हुये सड़क हादसे में खाटूश्यामजी से दर्शन करके लोट रहे श्रृद्धालुओ सहित कुल पांच लोगो की मोत हो गई तथा आठ अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलो को ईलाज के लिये रींगस सीएचसी में लाया गया। हादसा सोमवार देर रात दो बजे हुआ, जिसमें एक वीडीयो कोच बस ने सवारी जीप के टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि हादसे में पांच लोगो की घटना स्थल पर ही मोत हो गयी तथा सवारी गाडी कबाड में तबदील हो गयी। मृतको में सवारी जीप का चालक भी सामिल है। जानकारी के अनुसार खाटू मेले से लोट रहे श्रृद्धालुओ से भरी सवारी जीप रींगस आ रही थी जिसे जयपुर से सीकर की ओर जा रही वीडियो कोच बस ने सड़क के बीच स्थित डिवाईडर को पार करके दूसरी ओर आकर के टक्कर मार दी। हादसे में बिरजु पुत्र मालीराम निवासी मूण्डसिया अजीतगढ, सवारी गाडी का चालक रामेश्वर पुत्र श्यामाराम निवासी ढाणी नाल वाली भारणी, श्रीमाधोपुर, भूलोदी जिला महेन्द्र गढ, हरियाणा निवासी प्रकाश पुत्र जशवंत अहिर जो की सीआईएसएफ का जवान था व रामरतन पुत्र भीखाराम तथा रींगस में शराब ठेके पर काम करने वाले रोशन कुमार सिंह पुत्र दिनेश सिंह निवासी इब्राहिमपुर सोदावनपुरा जिला बेगूसराय  बिहार की घटना स्थल पर ही मोत हो गयी। जीप में कुल पन्द्रह सवारीया सवार थी जिनमें से आठ अन्य सवारीयो को भी चोटे आई है। आठ घायलो में से हालत गम्भीर होने पर सचिन, रवी, पंकज, सहित चार लोगो को प्राथ्मिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया।रेफर किये गये लोगो मे से एक युवक की पहचान नही हो पाई थी। तथा  मूण्डसिया अजीतगढ निवासी छिगन यादव, राधेश्याम गुर्जर, सुरेश यादव तथा चालक रामेश्वर का भतीजा बल्लाराम का ईलाज रींगस सीएचसी में किया गया।
.....................

विधायक के हस्तक्षेप के बाद दो घन्टे देरी से पहूची पुलिस मोके पर
हादसे के बाद पुलिस की लापरवाही भी सामने आयी। रींगस थाने में घटना के बाद लोगो के द्वारा तुरंत ही फोन किया गया था लेकिन रींगस थाने में किसी ने भी फोन नही उठाया। थाने के उन्य लोगो के मोबाईल फोनो पर भी सम्पर्क किया गया। लेकिन दो घन्टे तक किसी ने भी फोन नही उठाये। अंत में खण्डेला विधायक बंशीधर बाजियो को सूचना देकर के शिकायत करने पर पुलिस महकमा मोके पर पहुचा।
....................
सड़क पर दो घन्टे पडी रही दो लाशे
साखूनियो वाली ढाणी, भोपतपुरा में हुये सड़क हादसे में मारे गये पांच में से दो लोगो की लाशे सड़क पर ही पडी रही। एम्बूलैस घायलो को लेकर के जयपुर चली गयी। तथा कोई नीजी वाहन चालक लाशो को लाने के लिये सहमत नही हुआ। पुलिस प्रशासन ने दो घन्टे बाद लाशो की सुद ली तथा लाशो को रींगस सीएचसी की मोचर्री में रखवाया गया।
.................
हादसे के कारण लगा चार किमी का जाम
राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुये सड़क हादसे के बाद रोड जाम लग गया। खाटू मेंले के कारण वाहनो को दबाव भी अधिक था जिसके चलते करीबन चार किमी का जाम लग गया। जिसे सामान्य करवाने में पुलिस प्रशासन को घन्टो तक मस्कत करनी पडी।
 .............
खेते में जाकर के रूकि बस
बस की गती को पता इसी से लगाया जा सकता है कि बस सड़क के बीच स्थित डिवाईडर को पार करके जीप से टकराने के बाद भी चालक बस पर नियंत्रण नही कर पाया तथा सड़क के किनारे के डिवाईडर को तोडते हुये सड़क के किनारे स्थित खेत में जाकर के रूकी।
...........................
रामेश्वर के घर में मचा कोहराम
परीवार के कमाने वाले की घबर लगते ही पूरे घर में कोहराम मच गया रामेश्वर का भतीजा भी हादसे में घायल हुआ है जिसका रींगस सीएचसी में ईलाज चल रहा हैं रामेश्वर के चार बच्चे है जिनमे दो लडकीया व दो लडके है। सबसे छोटे बेटे की उम्र 6 साल है।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.