KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

संभागीय आयुक्त वैभव गालरिया ने ईवीएम प्रथम स्तरीय जांच कार्य का अवलोकन किया

संभागीय आयुक्त वैभव गालरिया ने ईवीएम प्रथम स्तरीय जांच कार्य का अवलोकन किया
प्रतापगढ़ 1 मार्च संभागीय आयुक्त वैभव गालरिया ने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन शनिवार को प्रतापगढ़ मिनी सचिवालय में ईलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों की प्रथम स्तरीय जाँच कार्य का अवलोकन किया। इस दौरान जिला कलक्टर रतन लाहोटीए कार्यवाहक उपखण्ड अधिकारी विनोद मल्होत्रा सहित विभिन्न अधिकारी उपस्थित थे।
जिला निर्वाचन अधिकारी रतन लाहोटी ने संभागीय आयुक्त को जानकारी दी कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों के अन्तर्गत प्रतापगढ़ एवं धरियावद विधानसभा क्षेत्रों से संबंधित 693 ईवीएम की भेल के इंजीनियरों तथा तकनीकि विशेषज्ञों के दल द्वारा प्रथम स्तरीय जांच की जा कर इन्हें लोकसभा चुनाव के लिए तैयार किया जा रहा है।
संभागीय आयुक्त ने सर्किट हाउस में शनिवार को सवेरे जिला कलक्टर रतन लाहोटी एवं अन्य अधिकारियों से प्रतापगढ़ जिले की सम सामयिक स्थितियोंए फसलों के खराबे की स्थितिए लोकसभा चुनाव को लेकर जिले में की जा रही तैयारियोंए कोटड़ी प्रकरण सहित विभिन्न विषयों पर चर्चा की और जानकारी ली। बाद में संभागीय आयुक्त दोपहर में चित्तौड़ के लिए प्रस्थान कर गए।
इससे पूर्व संभागीय आयुक्त वैभव गालरिया ने शुक्रवार को प्रतापगढ़ जिले में पहुंचकर विभिन्न गांवों का दौरा किया और फसलों से हुए खराबे का जायजा लिया।
 जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक  में गालरिया ने साठ दिवसीय कार्ययोजनाए विभागीय योजनाओं और कार्यक्रमों में लक्ष्यों की अब तक प्राप्तिए वित्तीय वर्ष में लक्ष्यों को पूरा करने की कार्ययोजनाए प्रशासनिक और पुलिस व्यवस्थाओं आदि के बारे में जानकारी ली।  इस दौरान जिला कलक्टर रतन लाहोटी ने प्रतापगढ़ जिले से संबंधित सम सामयिक विषयों पर विस्तार से जानकारी दी। कानून व्यवस्था के बारे में जिला पुलिस अधीक्षक उत्सवलाल छानवाल ने जानकारी दी।  बैठक में कार्यवाहक उपखण्ड अधिकारी विनोद मल्होत्रा सहित अनेक अधिकारियों ने क्षेत्रीय गतिविधियों की जानकारी दी।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.