KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा सरकार बनने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर की आतिशबाजी

मिठाई खिलाकर किया खुशी का इज़हार 
सीकर, 9 जून। भाजपा ने नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर जिले भर में उत्सव मनाया। सीकर के जाट बाजार में भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर जमकर आतिशबाजी की और मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। कार्यक्रम के जिला संयोजक ओमप्रकाश बिजारणियां ने बताया कि सीकर, धोद, दांतारामगढ, फतेहपुर, लक्ष्मणगढ, नीमकाथाना, खंडेला व श्रीमाधोपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनने आतिशबाजी की और मिठाई खिलाई। सीकर के जाट बाजार में, धोद का बीकानेर बाईपास स्थित विधायक कार्यालय में, लक्ष्मणगढ़ के मुख्य बाजार, दांतारामगढ के श्यामपुरा में, खंडेला के घुमचक्कर बस स्टेंड में, नीमकाथाना के बाजौर हाउस में, श्रीमाधोपुर के चौपड़ बाजार में एवं फतेहपुर विधानसभा का कार्यक्रम छतरिया बस स्टेंड पर हुआ।
 कार्यक्रम का लाईव प्रसारण कार्यकर्ताओं को दिखाने के लिए बड़ी एलईडी स्क्रीन भी लगाई गई। नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेते ही कार्यकर्ताओं ने भारत माता के जयकारों से आकाश को गुंजायमान कर दिया। रंगीन आतिशबाजी देखने के लिए सभी स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आमजन भी मौजूद रहे।
S4U NEWS

S4U NEWS

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.