KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

विधायक ने किया सड़क का लोकार्पण

विधायक ने किया सड़क का लोकार्पण
रींगस। कस्बे के एक नम्बर वार्ड में नव निर्मित सड़क का गुरूवार को खण्डेला विधायक बंशीधर बाजिया ने लोकार्पण किया। सड़क का निर्माण विधायक कोटे से स्वीकृत तीन लाख रूपयें की लागत से हुआ है। वार्ड में मस्जिद के पास लम्बे  समय से सड़क न होने के कारण लोगो को परेशानी का सामना करना पड रहा था। लोकार्पण समारोह में विधायक बाजिया ने कहा की कस्बे के विकास में किमी नही आने दी जायेगी। इस दौरान नगरपालिका अध्यक्ष मंजू देवी निठारवाल ने भी उपस्थित जन समुह को सम्बोधित किया। कार्यक्रम के दौरान नगर पालिका उपाध्यक्ष  औमप्रकाश निठारवाल, भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहनलाल जांगिड, राकेश भादूपोता, पार्षद चन्द्राराम बलोदा, दिनेश भातरा, राहुल जांगिड, सलीम कायमखानी सहित सैकडो लोग मौजूद थे।
...........
नियमन का दिया आश्वासन
सड़क के लोकार्पण के  बाद विधायक बंशीधर बाजिया ने बिकानेर बस स्टेण्ड के व्यापारीयो को दुकानो के नियमन का आश्वासन दिया तथा कहा कि जल्दी ही सभी व्यापारीयो की समस्या को ध्यान में रखते हुये इस समस्या का समाधान करवाया जायेगा।
.........
एक नोट एक वोट अभियान का किया शुभारम्भ
विधायक बाजिया ने गुरूवार को कस्बे में भाजपा की एक नोट एक वोट अभियान का भी शुभारम्भ किया। बाजिया ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओ को अधिक से अधिक लोगो को अभिायन में सामिल करने के लिये भी प्रेरित किया।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.