KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

निर्माणाधीन धर्माशाला में चोरी





रींगस। कस्बे के सीएचसी में बन रही धर्माशाला से रविवार रात्री को कुछ असामाजिक तत्वो ने सामान चौरी कर लिया। घटना को लेकर के ठेकेदार ने रींगस थाने में दो लोगो के खिलाफ नामजद चोरी का मामाला दर्ज करवाया गया है। पुुलिस जानकारी के अनुसार रींगस सीएचसी में मरीजो के परीजनो के ठहरने के लिये धर्मशला का निर्माण करवाया जा रहा है। धर्मशाला के छत के निर्माण का कार्य चल रहा है। आर सीसी डालने के लिये लोहे की प्लेटे लगायी जा रही हैं जहां से रविवार रात्री को आठ लोहे की प्लेटे चारी हो गई । घटना को लेकर के ठेकेदार अशोक  ने कस्बे के वार्ड न.8 के रिशी शर्मा व सायब खांन के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करवाया है।
फोटो कैप्सन:- घर्मशाला जिसमें चोरी की घटना हुयी।
.............................

सड़क हादसे में युवक घायल
रींगस। राष्ट्रीय राजमार्ग पर डम्पर की चपेट में आने से एक बाईक सवार घायल हो गया। जिसे ईलाके लिये रींगस सीएचसी में भर्ती करवाया गया। पुलिस जानकारी के अनुसार उदपुरिया, महेन्दीपुर बालाजी निवासी दशरथ पुत्र सागरमल बणजारा कस्बे के आस पास के गांवो में बाईक पर बर्तन बेचने का कार्य करता है। जो की सोमवार को बाईक से राष्ट्रीय राजमार्ग पर जा रहा था जो कि डम्पर की चपेट में आ गया। जिसे 108 एम्बूलैंस की सहायता से रींगस सीएचसी में भर्ती करवाया गया।

फोटो कैप्सनः- हादसे के बाद घटना स्थल पर मौजूद लोगो की भीड व खडे वाहन
.....................
शीतला अष्ठमी मनायी
रींगस। सोमवार का घर घर में शीतला माता की पूजा करके बाश्योडा का त्यौहार मनाया गया। कस्बे के शीतला माता मन्दिर में सुबह से महीलाओ की भीड लगनी शुरू हो गयी थी। महिलाओ ने शीतला माता को ठण्डे भोजन का भोग लगाकर के पूजा अर्चना की गई।

Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.