KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

सीसीए स्कूल की विधि शर्मा ने मारी 12 वी कला वर्ग में बाजी

95.20 प्रतिशत अंको के साथ जिले में पाया प्रथम स्थान


रींगस. माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा शनिवार को जारी कला वर्ग के परीणाम में एक बार फिर सीसीए शिक्षण संस्थान के विद्यार्थीयों ने अपनी बादशाहत कायम की है। स्कूल की छात्रा विधि शर्मा ने 95.20 प्रतिशत अंक प्राप्त करके जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। छात्रा के परिणाम की सूचना मिलते ही स्कूल में जश्न का माहौल हो गया तथा शिक्षकों व बच्चों के परिजनों ने पटाखें फोडकर व मिठाई खिलाकर अपनी खुशी जाहिर की। 


संस्थान के सचिव डॉ. अजय सक्सैना, प्रधानाचार्या कविता सक्सैना व संरक्षक रमेश चन्द्र सक्सैना ने विद्यार्थीयों का माला पहनाकर के स्वागत किया तथा सफलता के लिए बधाई दी। छात्रा की माता संतोष देवी व पिता सांवरमल दोनों ही सरकारी स्कूल में शिक्षक है। छात्रा ने अपनी सफलता का श्रय विद्याल के शिक्षकों व अपने माता पिता को दिया तथा बताया कि वह आईएएस बनना चाहती है जिसके लिये शिक्षकों का निर्देषन लेकर लगातार मेहनत करती रहेगी। संस्थान की प्रधानाचार्या कविता सक्सैना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि माध्यमिक शिक्षा बोर्ड को मैरिट लिस्ट दुबारा से शुरू करनी चाहिए, मेरिट लिस्ट के बिना बच्चों में परिणाम को लेकर मायूसी है तथा प्रतिस्प्रधा भी कम हुई है। सचिव डॉ. अजय सक्सैना ने कहा कि यह स्कूल स्टाफ की जीत है तथा सफलता के श्रय पूरे स्टाफ को है जिन्होने  बच्चों को पूरी लगन व मेहनत से अध्यन करवाया है। 



S4U NEWS

S4U NEWS

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.