KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

हथियारों सहित छह शूटर गिरफ्त में

पुलिस ने टाली बड़ी वारदात , बानूड़ा के फार्म हाउस पर छापामारी
हथियार बनाने का सामान भी बरामद
सीकर। जिले की पुलिस ने शुक्रवार को बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने कुख्यात अपराधी रहे बलबीर बानूड़ा के फार्म हाउस पर छापामार कर अत्याधनिक हथियारों व कारतूसों के साथ छह शूटरों को दबोच लिया। ये शूटर जिले व अंचल में बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में थे। पकड़े गए शूटरों ने पूछताछ में कबूला है कि वे तीन चार दिन में जिले में बड़ी वारदात अंजाम देने के लिए आए थे। पुलिस ने आरोपियों से देसी कट््टा बनाने की सामग्री भी बरामद की है। इससे आशंका जताई जा रही है कि फार्म हाउस पर देसी कट्टा बनाने का कार्य भी किया जाता था। पुलिस की इस कार्रवाई को रिछपाल फौजी की गिरफ्तारी व आनंदपाल के भाई की फरारी से जोड़ कर देखा जा रहा है। पुलिस आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर रही है।
              एसपी डॉ रवि ने बताया कि कई दिन से जिले में आनंदपाल गिरोह तथा राजू ठेठ के भाई की सक्रियता की सूचनाएं मिल रही थी। इसको देखते हुए जिले के खुफिया तंत्र को सक्रिय कर दिया गया था। शुक्रवार को बलबीर बानूड़ा के फार्म हाउस पर हथियारों सहित कुछ लोगों के होने की पुख्ता सूचना मिली थी।इस पर सुबह एएसपी प्रकाश शर्मा के नेतृत्व में मय जाब्ता छापा मारा गया। यहां एमपी निवासी एक प्रोफेशनल शूटर सहित छह लोग मिले। उनके पास एक विदेसी रिवाल्वर, उसके 40 कारतूस दो देसी कट्टे व उनके दस कारतूस मिले। इस पर पुलिस ने मध्य प्रदेश के मुरैना थाना इलाके के गोद गांव के रहने वाले तथा हाल जयपुर के झोटवाड़ा थाना इलाके के जगदंबा कॉलोनी निवासी गोलूसिंह जादौन (18 ) पुत्र रामसिंह, सदर थाना इलाके के गोठड़ा तगेलान निवासी मनोज बुरडक (19) पुत्र शंकरलाल जाट, जगदंबा नगर झोटवाड़ा निवासी लवली चैधरी (19) पुत्र रवि चैधरी, नागौर जिले के नावां थाना इलाके के जोशीपुरा तन बूणी निवासी पवन रुलाणिया उर्फ लव पुत्र मोहनलाल, नागौर के खुनखुना थाना इलाके के पीड़वा निवासी जयसिंह (18 ) पुत्र प्रतापसिंह राठौड़, नागौर जिले के कुचामन थाना इलाके के कैरपुरा तथा हाल झोटवाड़ा निवासी रवि सिंह शेखावत (18 ) पुत्र कल्याणसिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने प्रारंभिक पूछताछ में स्वीकार किया है वे जिले में तीन चार  दिन में बड़ी वारदात करने वाले थे तथा उनके निशाने परराजू ठेठ गिरोह का भाई ओमा ठेठ व उनके साथी थे। 
KC RAAJA

KC RAAJA

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.