KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

सतर्कता समिति की बैठक आयोजित एक कर्मचारी को एपीओ किया

सतर्कता समिति की बैठक आयोजित एक कर्मचारी को एपीओ किया
भीलवाड़ा, 26 फरवरी/   / जिला कलकटर डा0 रविकुमार सुरपुर की अध्यक्षता में आज जिला जन अभाव अभियोग एवं सतर्कता समिति की बैठक आयोजित हुई।
     जिला कलक्टर ने बैठक में विचाराधीन एक प्रकरण के तहत परिवादी श्यामलाल स्वर्णकार की शिकायत पर ब्लाक शिक्षा अधिकारी कोटड़ी के वरिष्ठ लिपिक भंवर लाल चैधरी को तुरन्त प्रभाव से एपीओ करने के निर्देश जिला शिक्षा अधिकारी को दिये। परिवादी की ओर से शिकायत की गई थी कि श्री चोधरी एलआईसी का कार्य करते हैं और विभाग में कार्यरत अध्यापकों पर दबाव बनाकर बीमा करते हैें।  जिला कलक्टर ने प्रकरण की पूरी जांच करने के भी निर्देश दिये।
     एक अन्य प्रकरण के तहत जिला कलक्टर ने कहा कि शहर में शादी विवाह संबंधी आयोजनों के लिए जो मेरीजहाॅल, वाटिकाएं,सामुदायिक भवन आदि उपलब्ध कराये जाते है ंउनमें पार्किग के लिए भी संबंधित को स्थान चिन्हित  करना चाहिए। ऐसे आयोजनों में आम रास्ते पर पार्किग से आवागमन बाधित होता है।
     बैठक में विचाराधीन 22 प्रकरणों में से जिनमें जांच रिपोर्ट आ चुकी उनका निस्तारण किया गया तथा बाकी में शिघ्र जांच कार्यवाही के निर्देश दिये।  उन्होंने लम्बित प्रकरणों की रिपोर्ट आगामी 15 दिवस में प्रस्तुत करने को कहा।
    बैठक में जहाजपुर क्षेत्रा के विधायक धीरज गुर्जर,  अतिरिक्त जिला कलकटर अरुण हंसीजा, अति. कलक्टर शहर यशोदानन्दन श्रीवास्तव तथा अन्य अधिकारी उपस्थित  थे।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.