KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

राशन डीलर पर ग्रामीणो ने लगाया धांधली का आरोप


वार्ड न.19 के राशन डीलर का है मामला, उपखण्ड अधिकारी को दिया ज्ञापन
रींगस। समय पर राशन न बाटने व राशन में अनियमितता बरतने का आरोप लगाते हुये लोगो ने कस्बे के वार्ड न 19 के राशन डीलर के खिलाफ नारेबाजी की तथा जमकर हंगाम किया। वार्ड के लोगो का कहना था कि डीलर जगदीश प्रशाद समय पर राशन वितरित नही करता है जिससे लोगो को राशन के लिये बार बार चक्कर लगाने पडते है। कई बार तो लोग घन्टो राशन के लिये ईन्तजार करके खाली हाथ ही लोट जाते है। शनिवार को भी सुबह से राशन के लिये बैठी महीलाओ के साथ डीलर की कहा सुनी हो गई तो राशन डीलर ने महीला पर हाथ उठा लिया इसी बात पर अन्य लोगो ने हंगामा कर दिया।सूचना मिलने पर मोके पर पहुँची रसद अधिकारी सुनिता शर्मा ने लोगो से समझाइस की लेकिन लोग नही माने। लोगो का कहना था कि जब कल ही लगभग 26 किविंटल अनाज आया है तो डीलर को बांटने में परेशानी क्यो हो रही है। मामला बढा तो पुलिस प्रशासन व उपखण्ड अधिकारी ने मामला शांत करवाया। बाद में वार्ड के लोगो ने  उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सोपकर के मामले की जांच करवाने की मांग की।
....................

आठ माह पहले भी हुआ था ममला
राशन डीलर के खिलाफ लागो ने पहले भी विराध प्रदर्शन किये है। करीब आठ माह पहले भी लोगो ने डीलर के खिलाफ विरोध जताया था तथा अनियमितता का आरोप लगाया था।
-----------------

होली स्नेह मिलन आज
रींगस। ब्राह्मण महासभा रींगस का होली स्नेह मिलन समारोह रविवार को मनाया जायेगा। महासभा के अध्यक्ष बाबूलाल किकरतला ने बताया कि रविवार को सुबह ग्यारह बजे होली स्नेह मिलन समारोह पूर्वक मनाया जायेगा। समारोह में समाज के सेवा निवृत कर्मचारियो का सम्मान किया जायेगा।

Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.