KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

रामगढ पंचायत समिति क्षेत्रा में 88 लाख 726 रूपये की लागत से 31 निर्माण कार्या की वित्तीय स्वीकृति जारी



रामगढ पंचायत समिति क्षेत्रा में 88 लाख 726 रूपये की लागत से 31 निर्माण कार्या की वित्तीय स्वीकृति जारी
अलवर 4 मार्च। सांसद स्थानीय क्षेत्रा विकास योजनात्र्गत जिले की रामगढ पंचायत समिति क्षेत्रा में 88 लाख 726 रूपये की लागत से 31 निर्माण कार्या की वित्तीय स्वीकृति जारी की गई है।
    जिला कलक्टर श्री महावीर प्रसाद स्वामी ने बताया कि सांसद श्री जितेन्द्र सिंह की अभिशंषा पर रामगढ पंचायत समिति क्षेत्रा में 2 लाख रूपये की लागत से ग्राम खेड़ी में पावटा कूप से गोरखी सैनी के घर की ओर, 3-3  लाख रूपये की लागत से ग्राम खूटेटाकला में हवेली से एससी मोहल्ले की ओर, ग्राम ठेगी का बास में बशीर के मकान से सौदान के मकान की ओर,  ग्राम नीकच  की हरिजन बस्ती में सीमेंट इन्टला किंग सड़क तथा  ग्राम बांबोली में चैपड़ा से मुख्य बाजार मेडिकल की दुकानों की ओर, ग्राम मुबारिकपुर में नीकच सड़क से हिम्मत सिंह की चक्की की ओर,ग्राम पूठी की सपेरा बस्ती में प्रीकास्ट सीमेंट इन्टला किंग सड़क निर्माण कार्या की वित्तीय स्वीकृती जारी की गई है।
इसी प्रकार 4 लाख 50 हजार रूपये की लागत से ग्राम सादनकाबास में, 3-3 लाख रूपये की लागत से ग्राम ओडेला में अनार की बैठक से टंकी की ओर, ग्राम ककराली मं मुख्य सड़क से बसीरा सरपंच के घर की ओर, ग्राम निवाली में राजकीय प्राथमिक विद्यालय से मन्नू के घर की ओर, ग्राम नंगलीवाल में, ग्राम पिपरोली में दिल्ली रोड़ से धूपी के पास की ओर, ग्राम हाजीवास में स्कूल से मस्जिद तक, ग्राम शाहडोली में मन्टू का बास रोड़ से इदरीश के मकान की ओर, ग्राम डाबरी में कर्मचन्द के घर से टीकाराम के घर की ओर, ग्राम उॅटवाड में टैम्पो स्टैण्ड से हरिजन बस्ती की ओर, ग्राम धीवरबास में एससी मोहल्ले में मुख्य सड़क से ग्राम तक, गा्रम नौगावा में भगत खटीक के गोदाम से रिक्खी साद की ओर, ग्राम अलावड़ा में होली मोहल्ले से तिलवाड़ रोड की ओर एवं ग्राम गूंदपुर में राजकीय माध्यमिक विद्यालय से बिहारी राजकुमार की ओर तथा 3लाख 50 पचास हजार रूपये की लागत से ग्राम चिपराडा में मस्जिद से खाराकुआ  की ओर, ग्राम गुजूकी में, ग्राम कोटाखुर्द में प्रताप बास रोड से बंगाली बास मस्जिद की ओर, ग्राम घेघोली में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय से शिव मन्दिर की ओर, 2-2 लाख रूपये की लागत से ग्राम नंगलीमेघा में छोटा के घर से खारी कोठी की ओर एवं ग्राम बगडमेंव मे मस्जिद से नूरूदीन के घर की ओर सीसी सड़क निर्माण कार्या की वित्तीय स्वीकृति जारी की गई है।
इसी प्रकार ग्राम मंगलेशपुर में 2 लाख रूपये की लागत से उच्च प्राथमिक विद्यालय के सामने जोहड की सुरक्षा दीवार एवं प्रीकास्ट इन्टरलाकिंग सड़क तथा 87हजार रूपये की लागत से नत्थी के घर के सामने सार्वजनिक चैपाल निर्माण, 3 लाख रूपये की लागत से ग्राम चैमा में जनता जल योजना पानी की टंकी के निकट शमशान घाट की चारदीवारी निर्माण एवं 63 हजार 726 रूपये की लागत से रामगढ़ की पहाड़ कालोनी में विद्युतीकरण कार्यों की वित्तीय स्वीकृति जारी की गई है।
----------------------------------------------------

बीस सूत्राी कार्यक्रम में जारी किये कृषि कनेक्शन
अलवर 4 मार्च। बीस सूत्राी कार्यक्रमान्तर्गत गत माह तक जिले के विभिन्न पंचायत समिति क्षेत्रों में 7525 कृषि कनेक्शन जारी किये गये।
    जयपुर डिस्काॅम के अधीक्षण अभियन्ता ने बताया कि रामगढ़ पंचायत समिति क्षेत्रा में 1085, थानागाजी में 419, उमरैण में 424, तिजारा में 639, कोटकासिम में 725, किशनगढबास में 427, बानसूर में 839, नीमराणा में 91, मुण्डावर में 512, राजगढ़ में 149, रैणी में 340, लक्ष्मणगढ़ में 757, कठूमर में 1118 क्षि कनेक्शन जारी किये गये है।
-------------------------------------------------
सुरक्षा व समन्वय बैठक का आयोजन 7 को
अलवर 4 मार्च। जिले की आंतरिक सुरक्षा योजना एवं जिला इन्टीग्रेटेड सक्यिोरिटी रैस्पाॅन्स मैकेनेजम स्थापित करने तथा सुरक्षा व समन्वय बनाये रखने के लिए जिला स्तरीय कमेटी की बैठक जिला कलक्टर की अध्यक्षता मंे आगामी 7 मार्च को दोपहर 3.30 बजे कलैक्टेªट सभाकक्ष में आयोजित होगी।
--------------------------------------------------
डीएलसीसी व डीएलआरसी की बैठक 11 मार्च को
अलवर 4 मार्च। जिला स्तरीय परामर्श दात्राी समिति (डीएलसीसी) एवं जिला स्तरीय समीक्षा समिति (डीएलआरसी) की बैठक जिला कलक्टर की अध्यक्षता में आगामी 11 मार्च को प्रातः 11 बजे जिला परिषद के सभाकक्ष में आयोजित होगी।
--------------------------------------------------
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.