KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

लोकसभा चुनाव का प्रशिक्षण संपन्न

जोधपुर, 28 फरवरी। फोटो जर्नलिस्ट क्लब, जोधपुर वेलकम डेवलेपमेंट सोसायटी के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित होने वाली फोटो प्रदर्शनी व प्रतियोगिता के फोटो की जजिंग शुक्रवार को सूचना केन्द्र में की गई जिसमें प्रथम, द्वितीय व तृतीय एक-एक तथा तीन संात्वना पुरस्कार के लिए फोटो का चयन किया गया।

    तीनों जज गोविन्ददान सिधानी, शिव कुमार सोनी तथा राजेश वैष्णव ने तीन राउण्ड में चली चयन प्रक्रिया में पुरस्कृत फोटो का चयन किया। प्रथम पुरस्कार शिव वर्मा, द्वितीय मदन वर्मा तथा तृतीय चन्द्रशेखर व्यास की फोटो को मिला। इसी प्रकार तीन संात्वना पुरस्कार क्रमशः आर.एस. थापा, मो0 शरीफ, मनोज सैन की फोटो को मिला। सभी फोटो की क्लाक टावर में 1 मार्च को प्रदर्शनी लगाई जाएगी। दो दिन तक प्रदर्शनी आम दर्शकों के लिए खुली रहेगी। 2 मार्च को सायं प्रदर्शनी का समापन होगा जिसमें पुरस्कृत फोटो के फोटोग्राफर को ईमान दिए जाएंगे तथा प्रदर्शनी में प्रदर्शित फोटोग्राफर का सम्मान किया जाएगा।

    फोटो प्रदर्शनी के उद्घाटन में संास्कृतिक कार्यक्रम भी होगा जिसमें देशी-विदेशी पर्यटक भी शिरकत करेंगे। घण्टाघर के  शताब्दि वर्ष होने के इसी क्रम में आज क्लॅाक टॅावर की साफ सफाई की गई।
-------------

डा0 सागर एवं बारूपाल बने सहायक निदेशक

जोधपुर, 28 फरवरी। डा0 एस एन मेडीकल कॅालेज के चिकित्सक डा0 अमित सागर एवं डा0 के.जी. बारूपाल को मेडिसन विभाग में सहायक प्रोफेसर लगाया गया है।

    राज्य सरकार ने इस संबंध में एक आदेश जारी कर राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा चयनित डा0 अमित सागर एवं डा0 के.जी. बारूपाल को मेडीकल कॅालेज के मेडिसिन विभाग में सहायक प्रोफेसर नियुक्त किया गया है। डा0 सागर एवं डा0 बारूपाल ने शुक्रवार को अपने पद का कार्यभार ग्रहण कर लिया है।
-------------

लोकसभा चुनाव का प्रशिक्षण संपन्न

जोधपुर, 28 फरवरी। लोकसभा चुनाव 2014 के संदर्भ में विभिन्न निर्वाचन दलों का प्रशिक्षण शुक्रवार को सूचना केन्द्र के मिनी अॅाडिटोरियम में संपन्न हुआ ।

    प्रशिक्षण में निर्वाचन से जुड़े पंाच दलों का प्रशिक्षण हुआ। फ्लाईंग स्क्वार्ड निगरानी दल के 17, विडियो अवलोकन दल के 7, लेखादल के 5 तथा विडियो निगरानी दल के तीन प्रशिक्षणार्थी उपस्थित थे। प्रशिक्षण सत्र में राज्य स्तरीय मास्टर ट्रेनर अपर जिला कलेक्टर(शहर) एम.एल नेहरा ने चुनाव व्यय अनुरिक्षण व्यय, संवेदनशील क्षेत्र जैसे विषयों की विस्तारपूर्वक जानकारी दी। प्रशिक्षण प्रभारी प्रमोद क्लला ने आदर्श आचार संहिता के बारे में बताया।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.