KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

इन्दौरियां का किया स्वागत

अजीतगढ़(कपिल मीणा):- सीकर लोक सभा क्षेत्र से जय महाभारत पार्टी के प्रत्याशी तथा अजीतगढ़ निवासी विमल इंदौरिया का शुक्रवार की रात को जयपुर से अजीतगढ़ आगमन पर लोगो ने स्वागत किया। प्रवक्ता दिनेश शर्मा ने बताया की विमल इंदौरिया को शुक्रवार को ही पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। जो शुक्रवार की रात को जैसे ही टिकट लेकर जयपुर से अजीतगढ़ लौटे तो अजीतगढ़ आने पर उनके समर्थको ने इंदौरिया को फु ल मालाओ से लाद कर स्वागत किया। इंदोरिया ने बताया की मेरी पहली प्राथमिकता नीमकाथाना को जिला बनाकर अजीतगढ़ पाटन,लोसन,को तहसील का दर्जा दिलाना है। इंदौरिया ने शनिवार को खाटुश्याम जी,जीणमाता धाम मे मत्था टेक कर आर्शिवाद लिया। इंदोरिया २६ मार्च को सैकड़ो समर्थको के साथ अपना नामाकंन का पर्चा दाखिल करेगें।
फ ोटो कैप्सन:- अजीतगढ़ कस्बे के मुख्य बस स्टेण्ड़ पर इंदौरिया का स्वागत करते हुये समर्थक।


 -----------------------------------
स्वामी  सुमेधानंद  के समर्थन मे बैठक़।
अजीतगढ़(कपिल मीणा):- एक तरफ  जिले मे सीकर लोक सभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी स्वामी सुमेधानंद का विरोध हो रहा है,तो दुसरी तरफ  अजीतगढ़ कस्बे मे पूर्व सरपंच जगदीश चौधरी की अध्यक्षता मे बैठक़ आयोजित करके स्वामी सुमेधानंद का समर्थन किया। बैठक़ मे चौधरी ने कहा की आलाकमान द्धारा स्वामी सुमेधानंद को भाजपा का प्रत्याशी बनाया है वह सही है। हम उनका समर्थन करते है। इधर दिवराला के पूर्व सरपंच बोदुराम ने भी स्वामी सुमेधानंद क ा समर्थन करते हुये कहा की स्वामी भाजपा के प्रत्याशी है,तथा हम सभी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेगें।

-----------------
बन्दरो के आंतक से लोग परेशान।
अजीतगढ़(कपिल मीणा):- कस्बे के निकटवर्ती ग्राम आसपुरा मे पिछले १५ दिनो से बन्दरो का भारी आंतक होने से लोग परेशान है। लोगो का घरो से निकलना मुश्किल हो रहा है। पूर्व सरपंच दिनेश शर्मा सहित अनेक लोगो ने बताया की ग्राम मे पिछले १५ दिनो से बन्दरो का भारी आंतक हो रहा है। जिसके कारण लोग भयभीत है। बन्दर घरो मे घूसकर खाने पीने का समान,कपड़े सहित अन्य समानो को इधर से उधर कर देते है। स्कूल मे जाने वाली छात्र छात्राओ की कोपी किताबो को भी झपटा मारकर छीन लेते है,जिससे स्कूल मे जाने वाली विद्यार्थी अब भयभीत हो गये है। इधर लोगो ने अजीतगढ़ नायब तहसीलदार जगमाल सिंह यादव से मांग की है की इन बन्दरो के आंतक से छुटकारा दिलाया जावे।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.