KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

एसपी हैदर अली ने लिया रींगस में मैला व्यवस्थाओ का जायजा

एसपी हैदर अली ने लिया रींगस में मैला व्यवस्थाओ का जायजा
नगरपालिका  पालिका ने हटाया अतिक्रमण
रींगस। खाटूश्याम जी मेले के चलते शुक्रवार को रींगस नगरपालिका प्रसाशन ने कस्बे में विभिन्न स्थानो से अतिक्रमण हटाये है। अतिक्रमण के कारण मेले में आने वाले श्याम भक्तो को परेशानी का समना करना पडता है। जिसके कारण पालिका ने अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही को अंजाम दिया। इस दौरान व्यापारियो ने कार्यवाही का हलका विरोध भी किया। अभियान के तहत सडक के  किनारो से थडी ठेले
इनका कहना:- मैले के दौरान आने वाले श्रद्धालुओ की सुविधा को ध्यान में रखते हुये अतिक्रमण की कार्यवाही की गई है। तथा सड़क पर अतिक्रमण करने वाले व्यापारियो को पाबंद किया गया है। देवीलाल बोचलिया, ईओ नगरपालिका रींगस।
लगाकर किये गये अतिक्रमण को हटाया गया। तथा मुख्य सड़क पर रखे गये सामान को दुकानो के अन्दर करवाया गया। इस दौरान रेलवे स्टेशन, खाटूमौड, बिकानेर बस स्टेण्ड पर कार्यवाही की गई। एसपी हैदर अली व अडिशनल एसपी राकेश काछवाल ने रींगस में मैला व्यवस्थाओ का जायजा लिया तथा अधिकारीयो को जरूरी निर्देश दिये।
-------------------

सड़क हादसो में युवक घायल
रींगस। राष्ट्रीय राजमार्ग पर बावडी के पास हुयी बाईक व सवारी गाडी की टक्कर में र्बाइक सवार युवक घायल हो गया। पुलिस जानकारी के अनुसार धरजपुरा निवासी सुरेश पुत्र बनवारी लाल गुरावा बाईक से रींगस आ रहा था। बावडी के पास आगे चल रही सवारी गाडी ने अचानक ब्रेक लगा दिया। जिससे बाईक सवारी गाडी से टकरा गई। हादसे में सुरेश घायल हो गया। गम्भीर हलात में रींगस सीएचसी में भर्ती करवाया गया। वही दूसरी ओर भैरूजी मोड पर एक मारूती कार सवारी गाडी से टकरा गई। जिससे दोनो गाडीया क्षतीग्रस्त हो गई। हादसे में किसी को भी चोट नही आयी।
------------------------
युवक ने किया खुद खुशी का प्रयाश
रींगस।निकटवर्ती गांव बावडी के एक युवक ने शराब के नशे में खुद पर केरोशिन तेल डालकर के खुदखुसी का प्रयास किया। जिसे घायल अवस्था में रींगस सीएचसी में भर्ती करवाया गया। पुलिस जानकारी के अनुसार बावडी निवासी भागीरथ पुत्र बालदास कामड ने शुक्रवार को दोपहर के समय शराब के नशे में खुद पर कैरोशिन उडेल लिया तथा आग लगा ली। आस पास के लोगो ने दोडकर के आग बुझाई तथा युवक को रींगस सीएचसी में भर्ती करवाया। युवक की हालत गम्भीर होने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया गया।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.