KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

“आप“ ही श्रेष्ठ विकल्प - गौड़, सभी भाषाओं की जननी है संस्कृत भाषा - हुलास

“आप“ ही श्रेष्ठ विकल्प - गौड़
राजस्थान/इन्द्र बारुपाल/बाड़मेरः कांग्रेस एवं भाजपा दोनों पार्टियों से जनता त्रस्त हो चुकी है, इन दोनों की मिलीभगत को जनता पहचान चुकी है इस कारण आज देष में सर्वोपरि विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टंी है ये विचार आम आदमी पार्टी के बाड़मेर प्रत्याषी पूर्व न्यायधीष मांगीलाल गौड़ ने ग्रामीण क्षेत्रों में दौरे के दौरान उपस्थित ग्रामीणों से कही। गौड़ ने कहा कि मैने जीवन भर ईमानदारी निभाई और अब आगे भी ईमानदारी से क्षेत्र की सेवा करूंगा। इस राजनीति को बदलने के लिए क्षेत्र के विकास एवं आम आदमी की सुनवाई हेतु मुझे अपना अमूल्य मत देकर विजयी बनायें। गौड़ ने आज कवास, छीतर का पार, भीमडा, बाटाडू, चौखला, कोसरीया, हुडो की ढाणी आदि गांवो का दौरा किया। गौड के साथ में खेमाराम, गोविन्द राम, भंवरलाल, भीखाराम गोदारा थे। उधर जिला संयोजक रणवीर सिंह भादू, मौलाना जाकब खान, दलपत सिंह, राजेन्द्र गोदारा, ने षिव क्षेत्र का दौरा कर आम आदमी पार्टी के लिए समर्थन मांगा। उधर युवा छात्र संगठन के छात्र जसाराम देग, हरीष कुमार, आईदान सिंह, तोगाराम, प्रहलाद जांणी सहित कई युवाओं ने शहर में घर घर जाकर आम आदमी के प्रत्याषी को विजयी बनाने के लिए समर्थन मांगा।

सभी भाषाओं की जननी है संस्कृत भाषा - हुलास
राजस्थान।इन्द्र बारुपाल। बाड़मेर, सभी भाषाओं की जननी संस्कृत हैं संस्कृत का भी सरल रूप हैं जो हम संस्कृत सम्भाषण के रूप में बोल सकते हैं। रामदान किसान छात्रावास, भीमडा में संस्कृत भारती बाड़मेर विभाग द्वारा सरल संस्कृत सम्भाषण षिविर में मुख्य अतिथि हुलास जी क्षेत्रिय संगठन मंत्री ने उद्बोधन भाषण में कहा कि वर्तमान समय में संस्कृत व्यवहार में कम लायी जा रही हैं इनकों पुनः व्यवहार में लाकर शास्त्रों में बताई गई बातों को समझना चाहिए और संस्कृत को जन मानस की बोली बनाना हम सब का कर्तव्य हैं। अध्यक्षीय उद्बोधन में पोकराराम चौधरी ने कहा कि सब जगह ऐसे संस्कृत षिविर चलने चाहिए जिससे सब संस्कृत समझ सकें और पुनः व्यवहार में लायी जा सकें। कार्यक्रम में उपस्थित षिविरार्थियों को ताराप्रकाष एवं रामेष्वर लाल जाखड़ ने भी संबोधित किया। षिविरार्थियों ने 10 दिन में सिखी गई संस्कृत संभाषण की सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी। संस्कृत साहित्य समाजसेवी डालूराम चौधरी भेंट किया गया। कार्यक्रम में तेजाराम, भीमाराम सुथार सहित कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थें। कार्यक्रम का मंच संचालन एवं आभार षिविर संयोजक आचार्य पदमाराम सेंवर द्वारा व्यक्त किया गया।

Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.