KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

ईसर गणगौर की सवारी निकाली।

अजीतगढ़(कपिल मीणा):-होली के दुसरे दिन से १६ दिनो तक चलने वाला गणगौर पूजन का त्यौहार बुधवार को सम्पन्न हुआ।  गौर ए गणगौर माता खोल ए किवाड़ी आदि गीतो के साथ नवविवाहित एंव युवतियो ने बुधवार को ईसर गणगौर की पूजन की। इसके बाद कस्बे के मुख्य चौपड़ बाजार मे मेला भरा। मेले के दौरान जानकी नाथ जी के मन्दिर से ईसर गणगौर की सवारी गाजे बाजे के साथ कस्बे के विभिन्न मार्गो से होती हुई निकाली गई।
फ ोटो कैप्सन:- अजीतगढ़ कस्बे मे ईसर गणगौर क ी पूजन करती हुई नवविवाहित महिलाऐ।


-----------------------

काग्रेंस प्रत्याशी पीएस जाट ने किया जनसम्र्पक। 
अजीतगढ़(कपिल मीणा):- सीकर संसदीय क्षेत्र से काग्रेंस प्रत्याशी पीएस जाट ने बुधवार को राजस्थान विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष दीपेन्द्र सिंह शेखावत के साथ लिसाडियां,अणतपुरा,दिवराला,जूगराजपुरा,गंगासागर,मानगढ़,गढ़टकनेत,आसपूरा,नांगल सहित कई गांवो मे जनसम्र्पक करके सभा की।

----------------------

महरीयां का जगह जगह पर हुआ स्वागत। 
अजीतगढ़(कपिल मीणा):- सीकर लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी सुभाष महरीयां का बुधवार को गढ़टकनेत,अजीतगढ,रतनपुरा,नांगल,आसपुरा,बड़ी ढ़ाणी,सुराणी,पारोडा,मण्ड़ूस्या,हथौरा,सीपूर,सहित क्षेत्र के गांवो मे जनसम्र्पक किया। तथा गढ़टकनेत मोड़ पर महरीयां को घोड़ी पर बैठाकर जूलुस निकाला गया।
-----------------

Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.