KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

जल्द ही शुरू होगा सीकर - जयपुर ब्रोडगेज का निर्माण कार्य


डीआरएम ने किया रींगस रेलवे स्टेशन का दौरा
फूड वेनण्डरो को लगाई फटकार, अधिकारीयो को दिये निर्देष

रींगस। शेखावाटी को राजधानी जयपुर से जोडने वाली मिटर गेज की लाईन जल्द ही ब्रोडगेज में बदलने वाली है। उत्तर पश्चिम रेलवे के डीआरएम विरेन्द्र कुमार ने शनिवार को रींगस रेलवे स्टेशन का दौरान किया। उन्होने बताया कि इस खण्ड के लिये चल रही वितीय समस्या जल्द ही दूर हो जायेगी। जिसके बाद इस खण्ड पर ब्रोडगेज का निर्माण कार्य शुरू करवाया जायेगा। इस दौरान रेलवे स्टेशन पर व्याप्त अव्यवस्थाओ को देखकर के डीआरएम उखड गये। तथा अधिकारीयो व फूड वेन्डरो को फटकार लगाई। निरिक्षण  के दौरान अनेक फूड वेन्डर तो अपनी स्टालो को खुला छोडकर के ही नदारद हो गये। रेलवे स्टेशन पर यात्रियो के बैठने के लिये कुर्सीयो की कमी को देखते हुये उन्होने कहा कि आवश्यकता के अनुसार प्लेटफार्मो पर कुर्सीयो की व्यवस्था कि जाये।
.............
खाध्य सामर्गी की हो नियमित जांच
डीआरएम ने अधिकारीयो को निर्देश दिये की वे यात्रियो को फूड वेण्डरो के द्वारा खिलायी जोन वाली खाध्य सामर्ग्री की नियमित रूप से जांच  करे तथा खाने की गुणवता का ध्यान रखे। जो फूड वेण्डर अपनी हाथ ठेलीयो को काम में नही लेते उन्हे नोटिस देकर के स्टेशन सें हटवाया जाये। निरिक्षण के दौरान 4,6,9,13 व 24 न. स्टाल बंद मिली तथा उनके वेडर भी गायब मिले।

.........
जनरल टिगिट के लिये खुलेंगी दो खिडकीया
निरिक्षण दौरान  रेलवे स्टेशन पर यात्रियो की लम्बी कतारे मिली, तथा गर्मी के कारण यात्रियो को हो रही असुविधा के लिये डीआरएम ने अधिकारीयो को फटकार लगायी। तथा यात्री भार को देखेते हुये दो टिगिट खिडकीया खोलने के निर्देश दिये। साथ ही टिगिट घर के बाहर गेटीबीएस काउन्टरो के बोर्ड लगाने के आदेश दिये जिससे यात्रीयो को गेटीबीएस के काउंटरो के बारे में जानकारी मिल सके।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.