KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

फर्जी तरीके से जमीन हडपने का मामला दर्ज, जीवित महिला को किया मृत घोषित

रींगस। निकटवर्ती ग्राम जैतुसर मे एक जीवित महिला को मृत घोषित करके उसकी जमीन हडपने का मामला सामने आया है महिला मामले  को लेकर के तात्कालिक सरपंच स्वतंत्रता सेनानी कालीदास स्वामी सहित अपने जेठ व गिरदावर के खिलाफ रींगस थाने में मामला दर्ज करवाया है। थानाधिकारी धर्मवीर सिंह जानू ने बताया कि जैतुसर निवासी मूलीदेवी पत् नी छोटूराम जाट ने मामला दर्ज करवाया कि उसके पती की मौत १९६८ मै हो गयी थी । मूली देवी के कोई औलाद नही है जिसका फायदा उठाते हुये १९७१ मेंं तात्कालिक सरपंच कालीदास स्वामी, हल्का पटवारी, गिरदावर व उसके जेठ कानाराम ने मिलकर के उसे फर्जी तरीके से मृत घोषित कर दिया तथा पूरी जमीन हडप कर के कानाराम के नाम कर दी।
-------------------
कागजो मे बताया कंवारा
आरोपीयो ने जमीन हडपने के लिये छोटू राम को कागजो में कवारा बताया था। तथा मोत होने पर उसके पीछे कोई भी वारिस न होने की बात बताकर के जमीन क ो हडप लिया। छोटी देवी को पता लगने पर उसने स्तगासे के जरीये रींगस थानें में मामला दर्ज करवाया।

Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.