KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

विधुत विभाग कि लापरवाही से गई एक युवक की जान

लाईनमेन को निलंबित करने पर उठाया परिजनो ने शव
रींगस। विधुत विभाग के कर्मचारीयो की लापरवाही के चलते खेत में काम कर रहे एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड गया। युवक की मोत पर गुस्साये परिजना व ग्रामीणो ने विधुत विभाग के  खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया तथा शव को उठाने से मना कर दिया। पुलिस जानकारी के अनुसार जयसिंह पुत्र सुवाराम  निवासी भावरीया वाली ढाणी तन धीरजपुरा बावडी शुक्रवार को रात्री बारह बजे अपने खेत में फंवारो की लाईन बदल रहा था। तभी करंट की चपेट में आने से जयसिंह की मोके पर ही मोत हो गयी। मोके पर पहूंचे श्रीमाधोपुर उपखण्ड अधिकारी ने परिजनो को मुआवजे का आश्वासन दिया तथा लापरवाह कर्मचारी लाईनमेंन दिलीप कुमार वर्मा को मोके पर निलंबित करने का आश्वासन दिया तब जाकर के परिजनो ने शव का मोके से उठाया। शव का रींगस सीएचसी में पोस्टमार्ट करवाकर के परिजनो को सौप दिया।

विधुत विभाग को पहले ही चैताया था
शुक्रवार को जिस ग्यारह हजार कि लाईन के तार की चपेट में आने से युवक की मोत हुयी उसके लिये विधुत विभाग को पहले ही चेता दिया गया था। लेकिन कर्मचारीयो ने इस ओर कोई ध्यान नही दिया जिसके चलते यह हादसा हुआ।

आला अधिकारी  पहूचे मय जाब्ते
हादसे के बाद ग्रामीणो के विरोध के चतले कई आला अधिकारी मोके पर पहूचे। श्रीमोधोपुर उपखण्ड अधिकारी के अलावा तहसीलदार, रींगस डिप्टी, रींगस थानाधिकारी, विधुत विभाग के एईएन, जेईएन, मोके पर पहूंचे तथा मृतक के परिजनो को उचित मुआवजे का आश्वासन दिया।
....................

Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.