KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

लाम्पुआ में पुलिस व श्रृद्धालुओ के बीच हुआ लाठी भाटा जंग


 दस लोगो को किया गिरफतार
रींगस। लापुवा ग्राम के जोहडे में स्थित रामदेवजी मंदिर के दो पुजारियों में चल रहे वर्षो पुराने विवाद के गहराने के कारण बुधवार को नोबत मारपीट व लाठी भाठा जंग तक आ गयी। एक पुजारी के पक्ष के लोगो ने खाटूयामजी सड़क मार्ग को जाम कर दिया तथा नारेबाजी करने लग गये। मोके पर पहुची पुलिस ने लोगो के साथ समझाइस की लेकिन मामला शांत होने के बजाय और भडक गया। भीड को हटाने के दौरान लोगो ने पुलिस पर पथराव कर दिया । जिसमे रींगस व खाटू थाने के पांच पुलिसकर्मी घायल हो गये। पुलिस को भी भीड को खदडने के लिये लाठीया चलानी पडी। पुलिस ने मामले में दस लोगो को गिरफतार किया है।

 ----------------
ये है मामला
लाम्पुआ ग्राम स्थित जोहडे में बाबा रामदेव का मंदिर है जिसमें पुजा करने को लेकर के रिछपाल व पन्नलाल में वर्षो  से विवाद चल रहा है। गत 22 अगस्त को भी रिछपाल रामदेवरा यात्रा लेकर के गया था। जिस पर पन्नलाल ने उसके साथ मारपीट की थी। यात्रा वापस लोटने पर भी 26 अगस्त को दोनो के बीच पुनः विवाद व मारपीट हुयी। बुधवार को आसपास के अनेक लोग मंदिर में आये थे। पुजा के दौरान फिर से विवाद हो गया जिसमे कई लोगो को हल्की चोटे आई। मारपीट को लेकर नाराज लोग रिछपाल के समर्थन में खाटूश्याम जी सड़क पर आ गये तथा लाम्पुआ स्टेण्ड के पास जाम लगा दियां। जाम करीबन दो घन्टे तक रहा जिसे खुलवाने के लिये खाटू सीएचओ व रींगस थाने का स्टाफ मोके पर पहूंचा। भीड को हटाने के दौरान कुछ लोगो ने पत्थर बाजी शुरू कर दी। जवाब में पुलिस को भी लाठीया चलानी पडी।

-----------------------
ये हुये घायल
पत्थर बाजी में रींगस थाने का एएसआई रामवतार, कास्टेबल पूरण मल, महिला कास्टेबल मंजू व खाटू थाने के हैडकांस्टेबल हरफुल सिंह तथा महिला कांस्टेबल टीना को चोटे आई । एएसआई रामवतार के सिर में तीन टांके आये है। सभी को प्राथ्मिक उपचार के बाद छुटटी दे दी गयी।


---------------------
इन्हे किया गिरफतार
 राजकार्य में बाधा पहूचाने व रास्ता जाम करने को लेकर के पुलिस के द्वारा दस जनो मंदिर पुजारी रिछपाल सिंह पुत्र कानाराम , श्रवण सिंह पुत्र मोहन सिंह खतीयावास खाटू, रामेश्वर निवासी चारणवास , मदन व गोपीराम पुत्र भगवानाराम निवासी दीपावास, संतोष पत्नी सूणाराम, निवासी दीपावास, भंवरी पत्नी पन्नलाल कुमावत, निवासी पचार, रामेश्वरी देवी पत्नी धन्नराम, गीता पत्नी महेश जाट, बिमला  को गिरफतार किया गया है सभी आरोपीयो को गुरूवार को न्यायालय में पेश किया जायेगा।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.