KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर किया प्रदर्शन।

मदन लाल वर्मा हत्याकांड का मामला:-
 अजीतगढ़ कस्बे की काण्ड़ा कालोनी मे चल रहे अवैंध शराब ठेके पर १३ अगस्त को मदन लाल वर्मा की हत्या हुई थी। जिसकी निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर के रविवार को लोगो ने कालोनी मे ही थानाधिकारी के सामने विरोध प्रदर्शन किया। जानकारी के अनुसार १३ अगस्त की दोपहर कस्बे की काण्ड़ा कालोनी मे अवेंध शराब के ठेके पर अण्ड़ेसरी मोहल्ला निवासी मदन लाल वर्मा(५०) की हत्या कर दी गई थी।पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनो के हवाले कर दिया था। तथा १४ अगस्त को इस हत्या के आरोप मे  पुलिस ने मृतक के १२ वर्षीय मंदबुद्वि पुत्र राकेश को निरूद्व कर लिया तथा आनन फ ानन मे ही उसे निरूद्व करके बाल सुधार गृह मे भेज दिया गया। लेकिन रविवार को लोग एकत्रित होकर नाराजगी व्यक्त की तथा थानाधिकारी की जांच से सतुष्ट नही हुये है। इधर लोगो ने आरोप लगाया की इस हत्या के मामले मे पुलिस लीपापोती करते हुये असली हत्यारो को तो बचा लिया। तथा मृतक के मंदबुद्वि पुत्र राकेश को ही इस मामले मे फ सा दिया। इसलिए इस हत्या के मामले की दुबारा निष्पक्ष जांच करके असली आरोपीयो को गिरफ्तार किया जावें। अगर ऐसा नही किया गया तो इसके गम्भीर परिणाम होगें। थानाधिकारी के सामने विरोध प्रदर्शन करके निष्पक्ष जांच की मांग की। १४ अगस्त को लोगो की मांग को लेकर श्रीमाधोपुर विधायक झाबर सिंह खर्रा ने भी अजीतगढ़ थाने मे पहुंचक र नाराजगी जताई थी। खर्रा ने भी इस मामले की निष्पक्ष जांच की बात कही थी।
क्या कहते है थानाधिकारी:- अजीतगढ़ थानाधिकारी रणवीर सिंह मील का इस मामले मे कहना है कि हमने निष्पक्ष जांच की है। हमने किसी भी प्रकार की कोताई नही बरती है। फि र भी लोगो को सन्देह है तो बारीकी से इसकी जांच कर रहे है। किसी भी निर्दोष को फ साया नही जायेगा। रविवार को जंहा पर हत्या हुई थी उस स्थान पर जांच करने के लिए गया था।
क्या कहते है विधायक:- श्रीमाधोपुर विधायक झाबर सिंह खर्रा का इस मामले मे कहना है कि १४ अगस्त को मृतक के घर पर गया था। वंहा पर लोगो ने एवं परिजनो ने इस मामले मे पुलिस द्वारा लीपापोती का आरोप लगाया है। मै स्वंय थाने पर जाकर मामले की जानकारी ली तथा निष्पक्ष जांच करने की बात कही। इस मामले की निष्पक्ष जांच होगी किसी भी प्रकार की कोताई बर्दास्त नही होगी। दोषियो को सजा मिलेगी।
फ ोटो कैप्सन:- अजीतगढ़ कस्बे के अण्ड़ेसरी मोहल्ले मे विरोध करते हुये ग्रामीण।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.