KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

शव रखकर पुलिस उपअधीक्षक के कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

मारपीट के आरोपीयो की गिरफतारी की मांग को लेकर श्रीमाधोपुर सड़क मार्ग को किया जाम
रींगस। आपसी मारपीट मे घायल हुये युवक के ईलाज के दौरान दम तोडने से नाराज मृतक के परीजनो ने पुलिस उपअधीक्षक के कार्यालय के बाहर शव को रखकर के विरोध प्रदर्शन किया तथा आरोपीयो की गिरफतारी की मांग को लेकरे रास्ता जाम कर किया। परीजनो का आरोप है कि पुलिस आरोपीयो साथ मिली हुयी है तथा मामले की फाईल को दबा रखा है। घटना के 62 दिन बाद भी महज दो आरोपीयो को ही पुलिस के द्वारा गिरफतार किया गया है। शेष आरोपी खुले बाहर घूूम रहे है। गोरतलब है कि करिबन दो माह पहले महरोली गांव के जाखडो वाली ढाणी में दो पक्षो में जमीनी विवाद को लेकर के खूनी संघर्ष हुआ था। जिसमें एक पक्ष के पांच लोगो को गम्भीर चोटे आई थी उन्हे ईलाज के लिये जयपुर रैफर किया गया था। घायलो में से सागर मल पुत्र हनुमान सिंह ने रविवार को सुबह जयपुर के एसएमएस अस्पताल में ईलाज के दौरान दम तोड दिया। परिजन शव को रींगस लेकर के आये तथा शाम छह बजे पुलिस उप अधीक्षक कार्यलय के बाहर शव को रखकर के विरोध प्रदर्शन किया। परिजनो ने सीकर जिला कलेक्टर व एसपी को मोके पर बुलाने की मांग की तथा श्रीमाधोपुर रींगस सड़क मार्ग को जाम कर दिया। बाद में मामले में एसडीएम के आश्वासन के बाद परीजनो ने आठ बज शव को उठाया।
मारपीट में ये हुये थे घायल 
पुस्तेनी जमीन को लेकर के हुये विवाद में हनुमान सहाय व उसके पुत्र सागरमल, अशोक, पत्नी भागली देवी,  फूलचन्द पुत्र हरबक्स को चोटे आई थी। सागर मल ने रविवार को ईलाज के दौरान दम तोड दिया।
..........
ये है आरोपी
मारपीट की घटना को लेकर के पिडित पक्ष ने राधकिशन रामस्वरूप, महेन्द्र, सुरेन्द्र, कविता, संतरा देवी  सहित करीबन पांच छह अन्य लोगो के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। जिन्में से केवल कविता व संतरा देवी की ही गिरफतारी हुयी है।
ये पहूंचे मोके पर
मामले की सूचना पर श्रीमाधोपुर एसडीएम नरेन्द्र थोरी, विधायक झाबर सिंह खर्रा, एडिशनलएसपी राकेश काछवाल, कार्यवाहक डिप्टी शिवलाल बैरवा, श्रीमाधोपुर एसएचओ राजकुमार मीणा, खाटू एसएचओ हेमराज सिंह, रींगस एसएचओ धर्मवीर सिंह जानू, श्रीमाधोपर तहसीलदार सुभाष चन्द मोके पर पहूचे तथा परिजनो से समझाइस करके मामला शांत करवाया।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.