KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

सेफरागुवार चार घण्टे रहा बन्द, आश्वासन के बाद उठा धरना , आधे घण्टे रहा रोड जाम

सेफरागुवार - (राजेश कुमार मीणा) कस्बे मे आठ दिन से रोडवेज बस चलाने की मांग व निजी बस ऑपरेटरो के विरोध मे सर्व समाज सेना के बैनर के नीचे आठ दिन से चल रहा धरना बुधवार को एस डी एम के आश्वासन के बाद समाप्त हो गया।  कस्बे के दलेलपुरा-सेफरागुवार-नीमकाथाना मार्ग पर चलने वाली निजी बसो के संचालको द्धारा सवारियो  से मनमाना किराया वसूलने का भी आरोप था।

और हो गया समाधान- आठ दिन से धरने का कोई समाधन नही निकला था बुधवार को धरनार्थियों ने आन्दोलन को उग्ररूप दिया और बाजार बन्द कर सारे मार्ग पत्थर डालकर अवरूद्ध कर दिया। सर्व समाज सेना के प्रदेश महासचिव शंकर सिंह सेफरागुवार ने बताया कि मार्ग पर ग्रामीणो ने रोडवेज बस चलाने की मांग की थी। इस मार्ग पर चलने वाली निजी बसो के संचालको द्धारा सवारियो के साथ बदसलुकी के विरोध मे ग्रामीणो ने पूर्व मे भी आर टी ओ सीकर, झुन्झुनू तथा जिला कलेक्टर झुन्झुनू व सीकर को ज्ञापन देकर कार्यवाही करने की मांग की थी, लेकिन प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही न करने पर ग्रामीणो ने पूर्व मे भी रोड जाम कर विरोध किया था, उसके बाद भी रोडवेज बसो का संचालन नही हुआ। उसके आठ दिन तक धरना देकर निजी बसो को भी नही जाने दिया, बुधवार को प्रशासन को चेतावनी देकर बाजार बन्द रखकर सारे रोड कुछ समय तक जाम कर दिए, घटना की सूचना पर खेतडी एस डी एम व थानाधिकारी ने धरनार्थियो से सम्पर्क कर धरनार्थियो को तथा निजी बस संचालको को खेतडी एस डी एम कार्यालय बुलाकर समझौता करवाकर किराया निश्चित किया, तथा रोडवेज बस चलवाने का आश्वासन दिया, उसके बाद ग्रामीणो ने धरना समाप्त कर दिया। ग्रामीणो के प्रतिनिधिमंडल मे सरपंच हनुमान सिंह, उप सरपंच नरेश सिंह,पूर्व सरपंच विजय सिंह, शौकतअली, महिपाल सिंह, सत्यनारायण,विश्वनाथ,नरेश डीगवाल बस संचालक राजपाल सिंह, सुमेर सिंह, जगदीश बगडिया, मनोज ताखर व अनिल पदेवा मौजंुद थे।

अब ये है किराया- सेफरागुवार से नीमकाथाना का किराया प्रति सवारी तेरह रूपये, एस टी के सात रूपये, डेली यात्रा करने वालो को आठ रूपये किराया पर सहमति बनी।
KC RAAJA

KC RAAJA

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.