KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

सास-बहू की गला दबाकर हत्या

श्रीमाधोपुर इलाके के मूंडरू गांव की घटना
 श्रीमाधोपुर. इलाके के  मूंडरू गांव में बुधवार देर रात को सास-बहू की गला दबाकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। देर रात तक इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था तथा हत्यारे का भी सुराग नहीं लग पाया है। वारदात में मृतका के एक पड़ोसी युवक पर शक जताया जा रहा है। पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है। 
 थानाप्रभारी प्रवेश कुमार के अनुसार मूंडरू गांव के लोगों ने पुलिस को एक मकान में दो शव पड़े होने की सूचना दी। मकान में सास भंवर कंवर पत्नी  पृथ्वीसिंह (70) और बहू सुमन कंवर पत्नी विक्रमसिंह राजपूत (30) के शव मिले। भंवर और सुमन के शव बिस्तर पर पड़े थे। पुलिस के अनुसार उन्होंने बताया कि सुमन के सिर पर चोट के निशान थे तथा बिस्तर पर खून बिखरा हुआ था। सास भंवर कंवर का गला दबाकर हत्या की गई है। घटना के समय सुमन के दो बच्चे पास ही में सो रहे थे। पुलिस के अनुसार सुमन का पति गुजरात में काम करता है, जबकि उसकी सास विधवा है। सूचना पर नीमकाथाना एडीशनल एसपी राकेश काछवाल, रींगस डीएसपी तेजपालसिंह, श्रीमाधोपुर थानाप्रभारी प्रवेश कुमार कई थानों के जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौका मुआयना कर वारदात के सुराग तलाशे। बाद में पुलिस ने दोनों शवों को श्रीमाधोपुर के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए शव रखवाया गया है। दोनों का पोस्टमार्टम विक्रमसिंह के गुजरात से आने के बाद किया जाएगा। इधर घटना के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई।
-------------
बच्चे के रोने से लगा पता
इस लोमहर्षक वारदात का पता तब चला जब मृतका सुमन कंवर का तीन वर्षीय पुत्र दक्ष मां के पास जोर-जोर से रो रहा था। इस दौरान बड़ा बेटा चार वर्षीय अंशु बाहर खेल रहा था। बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ौसी मकान के अंदर आए तब हत्या की वारदात का पता चला। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
----------------
शक की सुई एक युवक पर
श्रीमाधोपुर. पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बुधवार रात मृतका सुमन कंवर के पीहर के पड़ोसी युवक के मौके पर बताया जा रहा है। इससे अंदेशा जताया जा रहा है किसी बात को लेकर उनमें विवाद हुआ होगा और उसने दोनों की हत्या कर दी तथा फरार हो गया। पुलिस जांच में सामने आया है कि यह युवक अक्सर मूंडरू में मृतका के घर आता रहता था तथा वह जयपुर किसी होटल में कार्य करता है। हालांकि पुलिस ने इस संबंध में किसी को नामजद नहीं किया है।
------------------
मौके पर शराब के खाली गिलास मिले
श्रीमाधोपुर. पुलिस को घटनास्थल से शराब पीया हुआ खाली कांच का गिलास एवं सिगरेट के जले हुए टुकड़े मिले है। वही रसोई में रात को खाना बनाकर खाया गया है तथा मौके पर समोसे के खाए हुए टुकड़े भी मिले हैं। इससे प्रतीत हो रहा कि हत्या करने वाला कोई जानकार या नजदीक का ही व्यक्ति हो सकता है। घटना को लेकर दिन भर गांव में इसकी चर्चा रही।

Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.