KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

जिन्हे गोद लिया उन्होने ही किया विरोध

सीकर:चारों ओर से विवादों में घिर रहे सांसद सुमेदानंद सरस्वती के लिए आज का दिन भी मनहूस रहा.मानों विवाद सांसद को कह रहे कि तू डाल- डाल मै पात-पात.दरअसल एम पी महोदय ने जिस गांव चला को आदर्श गांव घोषित किया था,उसी के वाशिंदों ने सुलभ शौचालय के उदघाटन समारोह में एेसा बवाल मचाया कि स्वामी जी ने चला गांव को आदर्श गांव न रखकर किसी अन्य गांव को आदर्श गांव बनाने की घोषणा कर डाली.विवाद के साये में विधायक प्रेमसिंह बाजौर भी आ गये.
बवाल इसलिए मचा कि अनावरण पट्टिका पर सरपंच बीरबल राम काजला का नाम नहीं था,जिससे सरपंच समर्थक गुस्से में आ गये और कार्यक्रम को पूरी तरह बाधित कर दिया.भड़के सरपंच समर्थकों ने नारेबाजी करना शुरु कर दिया और सांसद पर चला को दिखावे का आदर्श गांव बनाने का आरोप लगाया.कैसे जैसे पुलिस के कडे बंदोबस्त के बीच सांसद और विधायक को वहां से रवाना किया गया.
देर शाम सरपंच के खिलाफ पंचायत समिति के विकास अधिकारी दयाचंद आर्य ने सदर पुलिस थाने में राजकाज कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज करवाया.


Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.