KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

रैली से दिया गैस सुरक्षा का संदेश


आपकी सुरक्षा आपके हाथ कार्यक्रम का हुआ आयोजन
रींगस। भारत पेट्रोलिय कार्पो. लि. व पवन गैस एजेंसी रींगस के संयुक्त तत्वाधान में रविवार को आपकी सुरक्षा आपके हाथ जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। रैली को नव निर्वाचित पालिका अध्यक्ष कैलाष पारीक ने हरी झंडी दिखाकर के रवाना किया। रैली गैस एजेंसी केे कार्यालय से प्रारम्भ होकर के कस्बे के विभीन्न मार्गो से गुजरी जिसमें स्काउट के छात्रो ने गैस सुरक्षा के मंत्र लिये बैनर पोस्टरो व नारो के माध्यम से लोगो को जागरूकता का संदेष दिया। गौरतलब है कि स्थानीय पवन गैस एजेंसी के द्वारा सम्पर्ण अगस्त माह सुरक्षा को समर्पीत माह के रूप में मनाया जा रहा है।  इस अवसर पर पार्षद अमित शर्मा, विष्णु गंगावत, सुनिल बाजिया व स्काउट  संघ रींगस के विष्णु जोषी, स्काउट प्रभारी बनवारी लाल यादव, अजय शर्मा, विजयपाल, पीडी सैनी, मनीष यादव, मुकेष चैपडा सहित कस्बे के अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

सभी लोग पंच मंत्र अपनाये 
अपनी सुरक्ष अपने हाथ रैली के मुख्य अतिथि रींगस पालिका अध्यक्ष कैलाश  पारीक ने कहा की सभी लोगो को भारत गैस के पंच मंत्रो का पालन करना चाहिए ताकी गैस दुर्घटनाये कम से कम हो तथा जन धन की हानी से बचा जा सके।

Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.