KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

श्रीरघुनाथजी के बड़े मंदिर में शारदीय महोत्सव सम्पन्न।


श्रद्धा और भक्ति के साथ श्रीरघुनाथजी के बड़े मंदिर में शारदीय महोत्सव सम्पन्न। महाआरती में श्रद्धालू उमड़े। संगीतमय सुन्दरकांड पाठ ने श्रोताओं को किया भाव विभोर।

लक्ष्मणगढ़। ।
सिद्धपीठ श्रीरघुनाथजी के बड़े मंदिर में शरद पूर्णिमा के पावन अवसर पर शारदीय महोत्सव का आयोजन किया गया। महन्त श्री अशोक दास महाराज की अगुवाई में श्वेत पोशाक में सुसज्जित नगर आराध्य प्रभु श्रीराम की चित्ताकर्षक छवि की 108 दीपकों से की गई महाआरती में लोग उमड़ पड़े। इस अवसर पर सुविख्यात गायिका अलका खेड़वाल, दिल्ली व सावित्री देबी चौमाल, जयपुर ने अपने कोकिल कंठों से जैसे ही सुंदर काण्ड के संगीतमय पाठ की स्वर लहरी बिखेरीं उपस्थित स्त्रोतागण भक्ति सागर में डुबकी लगाने लगे।
विविध संपुटो के साथ रामचरितमानस के सुन्दर काण्ड की मनोहारी प्रस्तुति देने वाली अलका अपनी जन्मभूमि में पहली बार सुन्दरकाण्ड का पठन कर रही थी।
मंदिर के पीठाधीश्वर महंत अशोक दास एवम् श्रीममता शर्मा ने इस अवसर पर उपस्थित पालिकाध्यक्ष चांदनी शर्मा, गायिका अलका शर्मा व सावित्री देबी चौमाल को आशीर्वाद प्रदान किया।आस्था और भक्ति से परिपूर्ण कार्यक्रम में अनेक पुरुष व महिलाओं के साथ पूर्व पार्षद पवन बुंटोलिया, भाजपा शहर अध्यक्ष मनोज शर्मा, युवा उद्योगपति मनोज सारण, पूर्व पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि सुभाष जोशी, संदीप जोशी, आचार्य नटवर लाल जोशी, सत्यनारायण सैनी, गिरधारी लाल शर्मा, ओमप्रकाश जोशी, श्रीराम सांस्कृतिक परिषद् के अध्यक्ष श्याम शर्मा, पवन गोयनका, राजेश शर्मा, संजीव शर्मा आदि उपस्थित थे।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.