KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

दिल्ली का रामलीला मैदान बना भक्त, भक्ति व भगवान का महाकुम्भ

दिल्ली का रामलीला मैदान  बना भक्त,  भक्ति व भगवान का महाकुम्भ
अमित शाह, मनीष सिसोदया भी पहूचें सत्संग में
  रींगस। गाय को राष्ट्रीय पषु बनाने के बाबा उमाकान्त महाराज के आवहान को लाखो लोगो ने आसमान तक गुंजायेमान कर दिया। अवसर था दिल्ली के रामलीला मैदान में चल रहे बाबा जयगुरूदेव के आध्यात्मिक उतराधिकारी संत उमाकांत महाराज के तीन दिवसीय सत्संग व नामदान कार्यक्रम का। सत्संग में सीकर जिले के सैकडो की संख्या में भक्त सामिल होने के लिये दिल्ली गये है। 

  बाबा जयगुरूदेव धर्म विकास संस्थान श्रीमाधोपुर के प्रवक्ता मक्खन लाल नायक ने बताया कि सत्संग के प्रथम दिन देष विदेष से लाखो की संख्या में पधारे बाबा के भक्तो ने रामलीला मैदान को गुलाबी बना दिया। अपने सत्संग में उमाकान्त महाराज ने लोगो का शाकाहारी और मांसाहारी जीवो के बीच अंतर समझाया तथा लोगो को सदेंव मांस , मच्छी का त्याग करके शाकाहारी सदाचारी रहने, गाय को राष्ट्रीय पषु का दर्जा दिलावने का आवहान किया जिसका सभी भक्तो ने एक सुर में समर्थन किया। दिल्ली का रामलीला मैदान पूरी तरह से भक्त, भक्ति और भगवान के महाकुम्भ से सराबोर नजर आ रहा है।


---------------------

कई हस्तीया पहूंची सत्संग में 
दिल्ली के रामलीला मैदान में चल रहे आध्यात्मिक समागम के प्रथम दिन शनिवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष  सिसोदिया ने दिल्ली की जनता व सरकार की और से महाराज का स्वागत किया। बीजेपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और केन्दीय मंत्री मेनका गांधी ने भी इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थ्तिी दर्ज करवायी।

Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.