KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

शाही लवाजमें के साथ निकली गणगौर की सवारी


अनेक प्रतियोगिताएं भी आयोजित
दांतारामगढ़ १० अप्रेल । दांतारामगढ़ में गणगौर की सवारी दूसरे दिन रविवार को भी निकाली गई । कहारों के कंधे पर सवारी गणगौर की शाही सवारी रविवार को शाम पांच बजे ग्राम पंचायत भवन से रवाना होकर मीटी कोठी के पास मेला स्थल पर पहुंची जहां महिलाओं ने गणगौर की पूजा अर्चन की । 
इससे पहले शनिवार को भी गणगौर की सवारी शााही लवाजमें के साथ निकाली गई। शनिवार को शाम चार बजे गणगौर की सवारी ग्राम पंचायत भवन से गाजे बाजे के साथ  कहारों के कंधो पर ऊट घोड़ो के शाही लवाजमें के साथ निकली जो मुख्य बाजार से होकर गोपाल सागर के पास मेला स्थल पर पहुंची ।
 यहां लगे गणगौर के मेलें में कस्ब्ेा के महिला पुरूष व बच्चों के सथा ही आस पास के ग्रामीणों ने भाग लिया व मेलें में खरीददारी की।  मेला स्थल पर जलेबी तोड़, रस्साकसी, ऊंट दौड़, घोड़ दौड़ सहित अनेक प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। जिसमें विजेताओं को ग्राम पंचायत की ओर से पुरष्कृत किया गया। गणगौर महोत्सव के मुख्य अतिथि दांतारमगढ़ पंचायत समिति के उपप्रधान बंसत कुमावत थे जबकि अध्यक्षता सरपंच मधु स्वामी ने की। ब्लाक शिक्षा अधिकारी श्यामसुन्दरसोनी एवं पूर्व प्रधानचार्य मदनलाल काला महोत्सव के विशिष्ट अतिथि थे ।
--------------------------------------------
www.s4unews.com

www.s4unews.com

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.