KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

मिट्टी पर ही बिछा दी डामर सड़क

गौरवपथ के घटिया निर्माण को लेकर मुख्यमंत्री से की शिकायत
रींगस. कस्बे के भैरूजी मोड से नगरपालिका तक बन रहे गौरवपथ के निर्माण में ठेकेदार द्वारा अनियमितता बरती जा रही है। ठेकेदार ने बिना सड़क से मिट्टी हटाये ही डामर की सड़क बिछा दी। लोगों ने मामले की शिकायत जिला कलक्टर से की तो एईएन ने सड़क का निर्माण रात्रि में ही रूकवा दिया। लेकिन ठेकेदार ने देर रात्रि बिना मिट्टी हटवाये दूसरी जगह डामर की सड़क बिछा दी। गौरव पथ के घटिया निर्माण को लेकर लोगों ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर मामले की शिकायत दर्ज करवाई है। जानकारी के अनुसार कस्बे के अस्पताल चौराहे पर सोमवार रात्रि गौरवपथ निर्माण के डामरीकरण का कार्य शुरू करवाया गया  था। ठेकेदार ने सड़क से मिट्टी हटाये बिना ही डामर डालने का कार्य शुरू करवाया तो लोगों ने इसका विरोध जताया तथा जिला कलक्टर से मामले की शिकायत की। शिकायत के बाद एईएन ने सड़क का निर्माण कार्य पीएनबी बैंक के पास ही रूकवा दिया। काम रोकने के बाद भी ठेकेदार ने देर रात्रि दूबारा सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवाया तथा भैरूजी मोड़ से मठ मंदिर तक मिट्टी पर ही सड़क बिछा दी। गौरवपथ निर्माण में बरती जा रही अनियमितता को लेकर मंगलवार को लोगों में मुख्यमंत्री से शिकायत की तथा निर्माण कार्य की जांच करवाने की मांग रखी। 
एईएन पर लगाया मिलीभगत का आरोप
लोगो ने पीडब्ल्यूडी के एईएन ताराचन्द सैनी पर भी ठेकेदार से मिली भगत का आरोप लगाया है। सड़क का निर्माण शुरू होते ही लोगों ने एईएन से बिना मिट्टी हटाये सड़क बिछाने की शिकायत की थी। लेकिन एईएन ने ठेकेदार से मिट्टी हटवाने के बजाय उसी का पक्ष लिया तथा करीबन दौ सौ मीटर तक बिना मिट्टी हटवाये ही डामर बिछवा दी।
खड्डो में नहीं डलवाये कंकरीट
गौरवपथ निर्माण के दौरान ठेकेदार ने न पुरानी सड़क में बने खड्डो में कंकरीट बिछवाई और ना ही मिट्टी हटवाई। अस्पताल चौराहे पर लोगों ने गलत निर्माण का विरोध करके काम रूकवाया तो ठेकेदार ने सड़क के दूसरे छोर पर निर्माण कार्य करवा दिया। 
इनका कहना
एईएन ताराचन्द सैनी का कहना है कि ठेकेदार द्वारा एक दिन पहले सड़क से मिट्टी हटवा दी गई थी। कलक्टर के कहने के बाद ठेकेदार से काम रूकवा दिया गया था।

S4U NEWS

S4U NEWS

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.