KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

बंद मकान को चोरों ने बनाया निशाना

आठ कमरों के ताले तोडकर उडाया लाखों का माल
रींगस. कस्बे में चोरो के हौसले पूरी तरह से बुलंद है। चोरों सिटी बस स्टैण्ड पर एक बंद मकान को निशाना बनाया तथा आठ कमरों के ताले तोडकर उनमें रखा लाखों का सामान, जेवरात व नकदी पर हाथ साफ कर लिया। जानकारी के अनुसार अमित पुत्र प्रहलाद बधालका का सिटी बस स्टैण्ड पर पुस्तैनी मकान है अमित का परिवार एक महिने पहले जयपुर शिफ्ट हो गया था तथा मकान पर ताले लगे हुए थे। चोर पीछे के दरवाजे का ताला तोडकर घर मे घुसे तथा आठ कमरों के ताले तोडकर उनमें रखे महंगे कपडे, चांदी की मूर्तियां, ताम्बे, कांसी व पीतल के बर्तन, चांदी के गिलास, नकदी व गहनों सहित लाखों रूपये का सामान चुरा ले गये। चोरों ने कमरों में रखी तिजोरीं को बाहर बरामदे में रखकर तोडने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाये। परिजनों को घटना का पता रविवार को दोपहर बाद उस वक्त लगा जब अमित परिवार सहित खाटूश्यामजी दर्शन के लिए रींगस आया था। अमित ने मकान का बाहरी गेट खोला तो सारा सामान कमरों के बाहर बिखरा पडा मिला। जिस पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने घटना का मौका मुआयना करके जांच शुरू कर दी है।
पहले की रेकी, फिर दिया अंजाम
चोरों ने वारदात से पहले घर की अच्छे से रेकी की थी। उन्हे इस बात का भी पता था की अमित का परिवार जयपुर रहता है। चोरों ने पहले कमरे के रोशनदान को तोडकर अंदर घुसने का प्रयास किया लेकिन रोशनदान में सरिये होने के कारण सफल नहीं हो पाये तो पीछे के दरवाजे का ताला तोडकर वारदात को अंजाम दिया। रींगस थाने के एसआई अमित कुमार ने बताया की बंद मकान में चोरी की सूचना मिली जिस पर घटना का मौका मुआयाना किया गया। वारदात एक दो दिन पुरानी है।  

S4U NEWS

S4U NEWS

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.