KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

अतिक्रमण हटाने को लेकर व्यापारियों व पालिका प्रशासन में बनी सहमति

व्यापारियों ने 40 फिट का अतिक्रमण हटाने के लिए दिया ज्ञापन
रींगस. हाईकोर्ट के आदेशों की अनुपालना में पालिका प्रशासन द्वारा चलाये जा रहे अतिक्रमण हटाओं अभियान को लेकर कस्बे के व्यापारियों व नगरपालिका प्रशासन की बैठक गुरुवार को पालिकाध्यक्ष कैलाश पारीक की मध्यस्थता में पालिका सभागार में हुई। व्यापारियों ने 50 फिट अतिक्रमण तोडने का विरोध जताया तथा 40 फिट के दायरे में आने वाले टिनशैड व चबुतरों को तोडने की मांग रखी तथा अधिशाषी अधिकारी को ज्ञापन सौपा। व्यापारियों का कहना था कि पचास फिट की कार्यवाही में अधिकांश बाजार की दुकाने टूटेंगी जिसके कारण पूरा बाजार प्रभावित होगा। जिस पर नगरपालिका अधिशाषी अधिकारी देवीलाल बोचल्या ने कहा कि यदि व्यापारी अपनी सहमति व प्रार्थना पत्र लिखित में दे तो सरकार व डीएलबी में व्यापारियों की बात रखेगे। सभी व्यापारियों ने 40 फिट के दायरे मे आने वाले अपने अतिक्रमण को स्वंय पांच दिन में हटाने की सहमति दी तथा टिन शैड की लाईन में आने वाले सभी चबुतरों व अतिक्रमण को समान रूप से तोडने की मांग रखी। इस बीच कुछ व्यापारियों व वार्ड पार्षदों ने चन्द्रवाला बस स्टैण्ड रोड़ के चबुतरों को ही तोडने को गलत बताते हुये विरोध जताया तथा कस्बे के रामानन्द रोड़, रेनवाल रोड़, आजाद चौक, पुराना बाजार, गोपीनाथ मंदिर मार्ग से भी अतिक्रमण हटाने की मांग रखी। इस दौरान नगरपालिका उपाध्यक्ष बाबूलाल कुमावत, वार्ड पार्षद अखिलेश भातरा, हरीशंकर निठारवाल, अमित शर्मा, मोतीलाल कुमावत, श्रवण कुमार, हेमंत मीणा, मोहन लाल देवन्दा, राकेश शर्मा, बोदूराम कुमावत, सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

पांच दिन में व्यापारी खुद हटायेगें अतिक्रमण
व्यापारियों ने बैठक के दौरान अपनी सहमति दी की वे पांच दिन के भीतर अपने टिन शैड व चबुतरे खुद हटा लेगें। व्यापारियों द्वारा स्वंय न हटाने पर पालिका दस्ते द्वारा सोमवार को जेसीबी मशीन की सहायता से कार्यवाही को अंजाम दिया जायेगा। इससे पहले भी पालिका बोर्ड की बैठक में भैरूजी मोड़ से मिल तिराहे तक सड़क मध्य से दोनों तरफ 40 फिट के अतिक्रमण को हटाने पर सहमति बनी थी लेकिन कार्यवाही नहीं हो पाई थी। 
इनका कहना
कस्बे के व्यापारियों ने 40 फिट अतिक्रमण तोडने की मांग को लेकर सहमति पत्र का ज्ञापन सौपा है इसे प्लान में शामिल करके इस पर विचार किया जायेगा। जो भी निर्णय होगा उसके अनुसार ही आगे की कार्यवाही होगी। देवीलाल बोचल्या, अधिशाषी अधिकारी नगरपालिका रींगस।

S4U NEWS

S4U NEWS

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.