KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

केजरीवाल को दिखाए गए काले झंडे, फेंके गए स्याही-अंडे

वाराणसी,  देश की सांस्कृतिक राजधानी वाराणसी पहुंचे दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल का भाजपा कार्यकर्ता कदम-दर-कदम विरोध कर रहे हैं। काल भैरव मंदिर के बाहर हुए हंगामे के बाद काशी विश्वनाथ मंदिर जाने के रास्ते में भाजपा कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल की गाड़ी पर अंडे फेंके, वहीं केजरीवाल के रोड शो के दौरान उन पर स्याही फेंकी गई। काल भैरव मंदिर दर्शन करने के बाद केजरीवाल अपने काफिले के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर के लिए रवाना हो गए। केजरीवाल के विश्वनाथ मंदिर पहुंचने से पहले ही भाजपा कार्यकर्ता यहां मौजूद थे और उन्होंने केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। विरोध के बीच मंदिर पहुंचे केजरीवाल की गाड़ी पर अंडे फेंके गए। केजरीवाल की गाड़ी पर अंडे फेंके जाने के बाद आप कार्यकर्ता और भाजपा कार्यकर्ता एक बार फिर आमने-सामने आ गए। लेकिन स्थानीय लोगों ने किसी तरह मामला शांत कराया। गाडी पर अंडे फेंके जाने के बाद हालांकि केजरीवाल केवल मुस्कराकर मंदिर में प्रवेश कर गए। काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन करने के बाद केजरीवाल रोड शो करेंगे और उसके बाद बेनिया पार्क में रैली को सम्बोधित करेंगे।
इससे पूर्व केजरीवाल ने मंगलवार को गंगा में डुबकी लगाई। गंगा स्नान करने पहुंचे केजरीवाल ने गंगा की दशा पर दुख जताया। केजरीवाल ने मीडियाकर्मियों से संक्षिप्त बातचीत में कहा कि गंगा काफी प्रदूषित हो गई है। भ्रष्टाचार ने पूरी गंगा को मैला कर दिया है। गंगा को प्रदूषण से मुक्त कराने का समय आ गया है। गंगा स्नान के बाद केजरीवाल प्राचीन काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना करने गए। उन्होंने कहा कि बेनिया पार्क में आयोजित रैली के दौरान वह लोगों से रायशुमारी कर इस बात का फैसला करेंगे कि वह बनारस से चुनाव लड़ें या नहीं। केजरीवाल दिल्ली से चलकर मंगलवार सुबह देश की सांस्कृतिक राजधानी वाराणसी पहुंचे। वह दिन में अपराह्न् लगभग दो बजे बेनिया पार्क में एक रैली को सम्बोधित करेंगे। इस बीच यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि केजरीवाल कांग्रेस के मोहरे हैं और कांग्रेस के इशारे पर ही बनारस से चुनाव लड़ने आए हैं। केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने वहां से हटा दिया, लेकिन वे लगातार केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।
आप ने पहले ही आशंका जाहिर की थी कि केजरीवाल के बनारस दौरे के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा व्यवधान पैदा किया जा सकता है। मंदिर के बाहर ही हालांकि आप कार्यकर्ताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच तीखी नोंक झोंक भी देखने को मिली लेकिन पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।
उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी वाराणसी से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आप के संयोजक केजरीवाल ने घोषणा की है कि 25 मार्च को आयोजित रैली के दौरान जनता से रायशुमारी के बाद ही फैसला करेंगे कि वह वाराणसी संसदीय सीट से चुनाव लड़ेंगे या नहीं।

Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.