KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

दुकन्दार के साथ मारपीट, जान से मारने की दी धमकी

रींगस। कस्बे के रामानन्द पाठशाला रोड पर बुधवार को कुछ लोगो ने एक दुकन्दार के साथ दुकान में घुसकर के मारपीट की तथा दुकान का सामान बाहर फेक दिया। आरोपी युवक मारपीट करके दुकान के गल्ले में रखे लगभग ढाई-तीन हजार रूपये नगद भी ले गये। जानकारी के अनुसार कस्बे के खिजूरवाले बालाजी के पास रहने वाले प्रहलाद बिजारनियाँ पुत्र मालीराम जाट कि रामानन्द रोड पर लवाजमें की दुकान हैं। बुधवार को वह  दुकान पर बैठा था तभी मोनू खटीक नामक युवक आया तथा प्रहलाद के साथ मारपीट की व दुकान का सामान बाहर फेक दिया। गल्ले मे रखे करीबन ढाई- तीन हजार रूपये निकाल कर के ले गया।आरोपी युवक ने जान से मारने की धमकी दी।
.....................
पहले भी हुयी थी दुकन्दार के साथ मारपीट व लूट
कस्बे में दुकनदार के साथ मारपीट का यह पहला मामला नही है। करीबन दो तीन माह पूर्व में भी पवन गैस एजेन्सी के पास एक जोहरी पर हमाला करके लूट की घटना हुयी थी। मारपीट करने वालो को अभी तक भी पुलिस पता नही लगा पाई है।
................
सूचना के बाद भी नही पहूँचा पुलिस प्रशासन
दुकनदार के साथ हुयी मारपीट की घटना के बाद लोगो के द्वारा तुरन्त रींगस थाने में घटना की सूचना दी गई। लेकिन मोके पर रींगस थाने को भी अधिकारी नही पहूँचा। बाद में लोगो के द्वारा सीकर एस पी हेदर अली को  दी गई तब जाकर के करीबन आधे घन्टे के  बाद पुलिस मोके पर पहुची।

.....................................................
ताश पत्ती का जुआ खेलते तीन गिरफतार
रींगस। रीको एरिया में पुलिस ने ताश पत्ते पर जुआ खेलते हुये तीन लोगो को गिरफतार किया है। पुलिस जानकारी के अनुसार रोहिताश यादव, प्रभु सिंह एवं सरदार चौधरी को गिरफतार करके नौ सौ साठ  रूपये जब्त किये है।

..................
लकडी से भरा ट्रक जब्त
रींगस। पुलिस ने अवेध रूप से लकडी से भरा ट्रक जब्त किया है। पुलिस जानकारी के अनुसार एक चार सौ सात ट्रक में अवैध रूप से  लकडीया भरकर के ले जायी जा रही थी। जिसे रिको मोड पर जब्त करके थाने में लाया गया।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.