KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

डिवाईडर गिरने से बालिका धायल, जयपुर रैफर


रींगस आरओबी के निर्माण के दौरान हुआ हादसा
रींगसं। घर से अपने पिता कि दुकान पर टिफिन देने जा रही बालिका रेलवे ऑवर ब्रिज के निर्माण के दौरान काम मे लिये जा रहे डिवाईडर की चपेट में आने घायल हो गयी। जिसकी हालत गम्भीर होने पर उसे जयपुर रैफर किया गया। मोके पर मौजूद लोगो ने बताया कि मानवी पुत्री गंगाराम बाकोलिया निवासी वार्ड न 9 अपने घर से पिता कि दुकान पर टिफिन देने जा रही थी। तभी खाटू मोड पर पुल के निर्माण के दौरान सड़क के किनारे लगाया गया डिवाईडर अचानक बच्ची के उपर गिर गया। बच्ची की चीख सुनकर के नजदीकी दुकन्दारो ने बच्ची को निकाला तथा अस्पताल में ईलाज के लिये भर्ती करवाया। बच्ची की हालत गम्भीर होने पर उसे जयपुर रैफर किया गया।
************
कर्मचारीया ने नही ली बच्ची की सुध
जिस जगह हादसा हुआ उससे महज कुछ ही कदम की दूरी पर पुलिया का निर्माण कर रही कम्पन्नी के कर्मचारी काम कर रहे थे। मगर किसी ने आकर के बालिका संभालने कि जरूरत नही समझी। आस पास के दुकनदारो ने बच्ची को डिवाईडर के नीचे से निकालकर निजी वाहन की मदद से अस्पताल पहुचाया।
************
निर्माण के दौरान लापरवाही बरत रही है कम्पनी
रेलेवे ऑवर ब्रिज का निर्माण कर रही कम्पन्नी के द्वारा लापरवाही बरती जा रही है जो कि कभी भी किसी भी बडी घटना का कारण बन सकती है। कस्बे की मुख्य सड़क होने के कारण दिन भर वाहनो की आवाजाही लगी रहती है। पुलिया के निर्माण के लिये तैयार किये गये लैनटरो के किनारो पर सरिये छोडे गये है जिनके पास कोई डी डिवाईडर नही लगाया गया है। जिससे रात्री के अंधेरे में ये दिखाई नही देते व अनहोनी का डर बना रहता है।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.