KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

सफाई कर्मी के भरोसे पीएनबी


डग :  कस्बे की पंजाब नेशनल बैंक में कस्बे व क्षैत्र के व्यापारियों, सरकारी कर्मचारियों, विभागो के खाते, नरेगा, इसके अलावा कई प्रकार के समुह व संगठनो के खाते, छात्र छात्राओं के खाते सबसे ज्यादा खाते इस बैंक में है मगर उच्चाधिकारियों की लापरवाही के कारण इस क्षैत्र के उपभोक्ताओं को इनकी लापरवाही का खामियाजा भुगतना पड रहा है, गत दिनो यहां एटीएम मशीन आने के बाद भी बैंक कर्मियों को लगाने की जगह नही मिली या कहिए की वो खुद नही चाहते की कस्बे में एटीएम मशीन लगे जिसकी वजह से एटीएम मशीन भी बिना लगे वापस चली गई, सीएलजी बैठक में बैंक के अधिकारियों व कर्मचारी को बर्ताव को लेकर कई बार माहौल गर्माता रहा है और एटीएम को लेकर भी चर्चा का विषय बना हुआ है ।
------------------
सफाई कर्मी के भरोसे लेनेदेन:-
 बैंक सुबह खुलने के बाद मात्र एक कर्मचारी जो अस्थायी तौर पर कार्यरत सफाईकर्मी के रूप में है जिसके भरोसे केश का लेन देन किया जा रहा था जबकि बैंक में रोजाना लाखो रूपये का लेनदेन व्यापारी वर्ग करते है, बैंक में कार्यरत हेड केशियर कृष्णकुमार मीणा की लापरवाही से यह नजारा देखने को मिल रहा है हेड केशियर के बैंक में होने के बाद भी वह अपनी जिम्मेदारी से परे हट कर सफाईकर्मी के भरोसे बैंक का लाखो रूपये का केश काउण्टर सुपुर्द कर रखा था ।
-------------------
उपभोक्ताओं के साथ अभद्र व्यवहार:- 
 डग कस्बे की एक मात्र पंजाब नेशनल बैंक शाखा जिसमें क्षैत्र के सभी विभाग, एवं आमजनो के सबसे अधिक खाते है मगर बैंक कर्मियों के गलत बर्ताव से बैंक की साख दिन पर दिन उपभोक्ताओं की नजरो से गिरती जा रही है बैंक में कार्यरत अंकित के द्वारा उपभोक्ताओं के साथ कई बार गलत व्यवहार किया गया आए दिन इनके खिलाफ उच्चाधिकारियेां को शिकायत की जाती रही है मगर उच्चाधिकारियों द्वारा इस पर आजतक कोई कार्यवाही नही की गई, गत दिनो मेरूखेडी निवासी प्रहलादसिंह के साथ भी अंकित द्वारा गलत बर्ताव किया गया था जिसकी रिपोर्ट उसने उच्चाधिकारियों को भेज दी है ।

नदारद रहे कर्मचारी:- 
सोमवार को बैंक खुलने के बाद ही बैंक में काफी भीड उमड चुकी थी मगर बैंक में अधिकारी व कर्मचारी के नही होने से बैंक अफरा तफरी की स्थिती बन गई थी उपभोक्ताओं को बैंक में लेन देन के लिए बैंक खुलने से लेकर 2 घण्टे तक अधिकारियेां व कर्मचारियेां का इंतजार करना पडा ।

पीएनबी बैंक मेनेजर मानसिंह मीणा ने बताया कि ट्रेन लेट होने के कारण में थोडा देरी से पहुंचा

आरपी वर्मा एचआरए सिनीयर मेैनेजर जयपुर ने बताया कि मैं इसके बारे में जानकारी करूंगा तथा यह सही पाया गया तो में कृष्णकुमार मीणा के खिलाफ निश्चित कार्यवाही करूंगा ।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.