KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

निरन्तर अभ्यास से मिलती है सफलता-क्रिकेट प्लेयर पंकज सिंह


निरन्तर अभ्यास से मिलती है सफलता-क्रिकेट प्लेयर पंकज सिंह

खाटूश्यामजी। अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट प्लेयर पंकज सिंह  ने कहा कि खिलाडी को निरन्तर मेहनत करने से ही सफलता मिलती है। व्यक्ति को आगे बढने के लिए सही मार्गदर्शन व अभ्यास की आवश्यकता है। श्री सिंह ने उक्त बात खाटूश्यामजी के राजकीय उच्च माध्यमिक विधालय के खेल मैदान में आयोजित केपीएल-7 के उदघाटन समारोह को सम्बोधित करते हुए कही। इंग्लेण्ड दौरे पर इंण्डिया टीम मे खेल चुके तेज गेंदबाज पंकज ने कहा कि यहां अच्छा मैदान है लेकिन यहां पर कोई खेल एकेडमी हो तथा ट्रफ पिच पर खिलाडी खेले तो अच्छे प्लेयर तैयार हो सकते है। समारोह में आईपीएल में किंग्स ईलेवन पंजाब से खेलने वाले प्रदीप साहू ने कहा कि बिना हार मानते हुए तकनीक के साथ खेले। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए राजस्थान क्रिकेट संघ के  कार्यकारी सचिव राजेन्द्र सिंह नाँदू ने कहा कि गांवो मे प्रतिभाओं की कोई कमी नही है उन्हे सिर्फ बाहर लाने की आवश्यकता है और ऐसी प्रतियोगिता ही आदित्य गढवाल जैसे खिलाडी तैयार करती है। वहीं आरसीए सचिव सुमेन्द्र तिवाडी ने कहा कि आरसीए खिलाडियो के हितो के लिए हमेशा तैयार है और हम चाहते है कि गांवो की प्रतिभाएं विदेशो में खेले इसके लिए आरसीए हरसंभव प्रयास करने के लिए तैयार है। समारोह में आरसीए के पूर्व सचिव सुभाष जोशी ने कहा कि विपरित परिस्थितियों मे चल रहे आरसीए ने पूर्व खिलाडियों के लिए पेंशन शुरू करके खिलाडियों का मनो बल बढाया है। इससे पूर्व कार्यक्रम का आगाज मां शारदे के समक्ष दीप प्रवज्जलित करके किया गया तथा केपीएल संयोंजक सोनू तुलछानी ने स्वागत करते हुए बताया कि दूधिया रोशनी में होने वाली इस प्रतियोगिता मे दस टीमें भाग लेगी व विजेता टीम को एक लाख रूपये तथा उपविजेता टीम को इक्यावन हजार रूपये नकद दिये जायेंगे।
     
समारोह में आरसीए के सयुक्त सचिव नृपजीत सिंह, श्री श्याम मन्दिर कमेटी के मंत्री प्रताप सिंह चौहान, डीसीए के सयुक्त सचिव पुरूषोतम शर्मा, भजन गायक पप्पू शर्मा, ओमप्रकाश हरनाथका, श्याम सुन्दर पूनिया,सुशील सोनी, संजय तिवाडी, राजेन्द्र पारीक भी मंचासिन थे। समारोह के पश्चात रंगीन आतिशबाजी के बीच राजस्थान रणजी टीम के कप्तान पंकज सिंह ने फीता काटकर प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया।

एकेडमी के लिए एक लाख रूपये देने की घोषणा-

केपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता के शुभारम्भ के दौरान आरसीए के पूर्व सचिव सुभाष जोशी ने खाटूश्यामजी में क्रिकेट एकेडमी खोलने के लिए एक लाख रूपये देने की घोषणा की। जिसका सभी खेल प्रेमियों ने करतल ध्वनी से घोषणा का स्वागत किया।

सेल्फी लेने की होड लगी-

टीम इंण्डिया के सदस्य रहे पंकज सिंह व आईपीएल प्लेयर प्रदीप शाहू के खेल मैदान मे आते ही खिलाडियो व खेल प्रेमियों मे सेल्फी लेने की होड सी लग गई।सभी मोबाईल में सेल्फी लेने में लगे रहे।
www.s4unews.com

www.s4unews.com

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.