KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

मेगा लोक अदालत का आयोजन 10 मार्च से

मेगा लोक अदालत का आयोजन 10 मार्च से
बाडमेर, 25 फरवरी। उपखण्ड अधिकारी (एस.डी.ओ.) बाडमेर के न्यायालय में भूमि विवाद से संबंधित विचाराधीन राजस्व प्रकरणों का दोनों पक्षों की आम सहमति एवं सुनवाई के जरिये निस्तारण करने हेतु 10 से 15 मार्च तक मेगा लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा।
      उपखण्ड अधिकारी राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि संबंधित पक्षकार मय अधिवक्ता अपने विचाराधीन राजस्व प्रकरणों का लोक अदालत की भावना से निस्तारण करवाना चाहते है तो उपरोक्त निर्धारित तिथि को उपखण्ड अधिकारी बाडमेर के न्यायालय में उपस्थित होकर इसका लाभ उठा सकते है।

----------

राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन 7 अप्रेल से

बाडमेर, 25 फरवरी। उपखण्ड अधिकारी (एस.डी.ओ.) बाडमेर के न्यायालय में भूमि विवाद से संबंधित विचाराधीन राजस्व प्रकरणों का दोनों पक्षों की आम सहमति एवं सुनवाई के जरिये निस्तारण करने हेतु 7 से 12 अप्रेल तक द्वितीय राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा।
      उपखण्ड अधिकारी राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि संबंधित पक्षकार मय अधिवक्ता अपने विचाराधीन राजस्व प्रकरणों का लोक अदालत की भावना से निस्तारण करवाना चाहते है तो उपरोक्त निर्धारित तिथि को उपखण्ड अधिकारी बाडमेर के न्यायालय में उपस्थित होकर इसका लाभ उठा सकते है।

-------

परिवार कल्याण शिविरों का कार्यक्रम निर्धारित
बाडमेर, 25 फरवरी। जिला प्रशासन, चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के सहयोग से जिले में मार्च माह में विभिन्न स्थानों पर परिवार कल्याण शिविरों का आयोजन किया जाएगा। उक्त शिविरों में परिवार कल्याण के साथ साथ मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य सेवाएं भी उपलब्ध रहेगी।
अति. मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (प.क.) ने बताया कि 1 मार्च को गांधव, 2 को ओगाला व चवा, 3 को गिराब व होडू, 4 को राणीगांव, खडीन, थोब व खण्डप, 5 को नोखडा, बाडमेर, कितनोद व रमणिया, 6 को बाखासर, भीयाड, बालोतरा व बाटाडू, 7 को कानासर, बिशाला, नवातला व मण्डली, 8 को गडरारोड, भाडखा, असाडा व दूदवा, 9 को शिव, सारला, गुडामालानी व राखी, 10 को हरसाणी, बायतु, पाटोदी व इन्द्राणा, 11 को रामसर, गंगासरा, पचपदरा व सिवाना, 12 को चैहटन, होडू व कल्याणपुर, 13 को सिणधरी, 18 को राणीगांव, 19 को नोखडा, 20 को धोरीमना, 21 को कवास व समदडी, 22 को बिशाला, 23 को गडरारोड, 24 को शिव व कानोड, 25 को सनावडा, 26 को रामसर, तारातरा, बालोतरा व गिडा, 27 को चैहटन, सियाणी व पादरू, 28 को सरणू, गागरिया, गुडामालानी व बायतू, 29 को सांता, बाडमेर, सिणधरी व पारलू, 30 मार्च को धोरीमना, सेडवा, जसोल व मोकलसर तथा 31 मार्च को भूणिया, गिराब, भेडाना व सवाउ पदमसिंह में परिवार कल्याण शिविर आयोजित किये जाएगें।

---------

अवैध खनन की रोकथाम बाबत बैठक आज
बाडमेर, 25 फरवरी। अवैध खनन/निर्गमन की रोकथाम हेतु प्रभावी कदम उठाये जाने एवं पर्यावरण सुरक्षा हेतु गठित कमेटी की बैठक जिला कलक्टर भानु प्रकाष एटूरू की अध्यक्षता में 26 फरवरी को सायं 4.00 बजे जिला कार्यालय में आयोजित की जाएगी।
अतिरिक्त जिला कलक्टर अरूण पुरोहित ने संबंधित अधिकारियों को अवैध खनन/ निर्गमन की रोकथाम एवं पर्यावरण सुरक्षा के संबंध में किये गये प्रयासों की प्रगति रिपोर्ट सहित बैठक में उपस्थित होने के निर्देश दिए है।

Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.