KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

सड़क हादसे में तीन घायल, गुस्साइ भीड़ ने किया रास्ता जाम

सड़क हादसे में तीन घायल, गुस्साइ भीड़ ने किया रास्ता जाम
रींगस । कस्बे के धायल हाॅस्पिटल के पास हुये एक सड़क हादसे में दो बच्चो सहित तीन लोग घयल हो गये। आॅटो में कुल पांच लोग सवार थे। जिनमें से बच्चो की हालत गम्भीर होने पर उन्हे जयपुर रैफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार कस्बे के अम्बीका विहार काॅलोनी के प्रिया, राहुल,  अपनी मम्मी कंचन देवी पत्नी नेकीचन्द यादव के साथ अपने पुराने घर मउ जाने के लिये सरकारी अस्पताल के पास से आॅटो में बैठे थे, रास्ते में दो सवारीया और आॅटो में बैठ गई। धायल अस्पताल के पास गलत दिशा से आई जीप के द्वारा कट मारने से आॅटो असंतुलित होकर के पलट गया। जिससें राहुल, प्रिया गम्भीर रूप से घायल हो गये जिन्हे रींगस सीएचसी में भर्ती करवाया गया। वही कंचन देवी को हलकी चोटे  आई। हालत गम्भीर होने के कारण राहुल, प्रिया दोनो को जयपुर रैफर कर दिया गया। 
...................
गुस्साई भीड़ ने लगाया जाम
सड़क हादसे के बाद गुस्साये लोगो ने सड़क  पर जाम लगा दिया। लोगो ने धायल अस्पताल के पास ब्रेकर बनवाने की मांग की। लोगो का कहना था की सड़क पर बे्रकर न होने के कारण बडे वाहन चालक तेज गती से वाहन चलाते है। जिससे अस्पताल के पास आये दिन हादसे होते रहते है। बाद में पुलिस व लोगो की आपसी समझाइस के बाद मामला शांत हुआ तथा रास्ता खोला गया।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.