KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

टीम इंडिया की सात विकेट से जीत,वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को फिर पीटा

मीरपुर. पांचवें टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर-10 के पहले मुकाबले में अमित मिश्रा (दो विकेट) की घातक गेंदबाजी के बाद रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली और सुरैश रैना की आतिशी पारी की बदौलत टीम इंडिया ने पाकिस्तान को सात विकेट से रौंद विजयी शुरुआत की। भारत ने किसी भी आईसीसी टूर्नामेंट में पाकिस्तान के हाथों नहीं हारने का अपना रिकॉर्ड बरकरार रखा है। 
-------------- 
दो विकेट चटकाने वाले अमित मिश्रा को मैन ऑफ द मैच चुना गया। विराट 36 और रैना 35 रन बनाकर नाबाद लौटे।
बांग्लादेश के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम, मीरपुर में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाए। जवाब में टीम इंडिया ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 9 गेंद शेष रहते 131 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।
------------- 
रैना दो मुकाबलों 3-3 कैच लेने वाले पहले फील्डर

सुरेश रैना क्रिकेट मैदान पर चीते-सी फुर्ती के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ जोरदार फील्डिंग का नजारा पेश किया। पाक के खिलाफ उन्होंने तीन कैच लपके। यह तीनों कैच तीन अलग-अलग गेंदबाज की गेंदों पर थे। पहला मोहम्मद शमी की गेंद पर उमर अकमल, अमित मिश्रा की गेंद पर शोएब मलिक और भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर शोएब मक्सूद का कैच लपका।
--------------- 
2012 में किया था पहली बार यह कारनामा
 इसके साथ ही वह ऐसे इकलौते फील्डर बन गए हैं जिनके नाम दो मुकाबलों में 3-3 कैच लपकने का वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज हो गया। इससे पहले उन्होंने 2012 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन बल्लेबाजों का कैच लपककर पवेलियन भेजने में अहम भूमिका निभाई थी।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.