KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

रेल महाप्रबंधक ने किया रींगस रेलवे स्टेशन का दौरा

रेल महाप्रबंधक ने किया रींगस रेलवे स्टेशन का दौरा
रींगस। रेल महाप्रबंधक आर सी अग्रवाल ने शुक्रवार को रींगस रेलवे स्टेशन का दौरा किया तथा स्टेशन की व्यवस्थाओ का जायजा लिया। रैल महाप्रबंधक के दौरे को लेकर के काफी पहले से तैयारीया चल रही थी। महाप्रबंधक दौपहर बाद रींगस पहुचे जिनकी अगवानी करने के लिए सीकर सांसद महादेव सिंह खण्डेला, विधायक बंशीधर बाजिया, श्रीमाधोपुर विधायक झाबर सिंह खर्रा रींगस रेलवे स्टेशन पर पहुचे। महाप्रबंधक के रींगस आगमन पर लोगो के द्वारा उनका स्वागत किया गया। इस दौराने उन्होने महाप्रबंधक को ज्ञापन सौपकर के रींगस रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म न 3 व 4 के मध्य पुलिया का निर्माण करवाने की बात उन्होन सहमती जताई। साथ ही कहा की रींगस रेलवे स्टेशन मीटर गैज की लाईन होने के कारण विकाश में पिछड रहा है। स्टेशन का पूर्ण विकाश आने वाले समय में ब्रोडगेज का ट्रेक बनने के बाद होगा। सीकर बडी लाईन के लिये उन्होने कहा कि लाईन के सिगनल सिस्टम का कार्य अधुरा होने के कारण विलम्ब हो रहा है। जैसे ही सिगनल सिस्टम का कार्य पूर्ण होगा तो ट्रेक शुरू हो जायेगा।
.............
ट्रैनो के ठहराव को लेकर दिया ज्ञापन
इस दौरान लोगो ने श्रीमाधोपुर ,रींगस, स्टेशनो पर ट्रेनो के ठहराव व टैनो के फैर बढाने की भी मांग की तथा खण्डेला विधायक बंशीधर बाजिया व श्रीमाधोपुर विधायक झाबर सिंह खर्रा के नेतृतव श्रीमाधोपुर व रींगस कस्बे के लोगो के द्वारा महाप्रबंधक को ज्ञापन सौपा।  लोगो ने मांग की की श्रीमाधेापुर स्टेशन पर भी दु्रतगामी  ट्रोनो का ठहराव करवाया जावे तथा सराय रोहिल्ला-बान्द्रा साप्ताहिक ट्रेन को नियमित करने की भी मांग की।
.............
तीन बार याद दिलवाया की मैं सांसद हूँ
महाप्रबंधक के द्वारा सांसद महादेव सिंह खण्डेला की बात पर ध्यान न देने पर उन्होने तीन बार याद दिलवाया की वे यहाँ के सांसद है उन्होने बार बार रैलप्रशासन को लिखित, मौखिक व व्यक्तिगत रूप से सम्पर्क करके क्षैत्र के विकाश के लिये अवगत करवाया है लेकिन हर बार उन की बात को अनदेखा किया जाता रहा है।
............
नवनिर्मित गेस्ट हाउस का किया उदघाटन
 रैल महाप्रबंध आर सी अग्रवाल ने रींगस में नव निर्मित विश्रामगृह का लाकार्पण किया। इस दौरान मण्डल रैल प्रबंधक विरेन्द्र कुमार भी उनके साथ थे। उन्होन श्रेष्ठ कार्य के लिये स्टेशन अधिकक्षक गौरी शंकर मीणा व वीके पूरल को सम्मानित किया।
.............
खाटू मैले में रहेगा श्रद्धालुओ की सुविधाओ पर ध्यान
महाप्रबंधक ने कहा कि आने वाले खाटू मैले के दौरान श्रद्धालुओ की सुविधाओ पर विशेष ध्यान रहेगा। मैले के दौरान यात्रीभार के अनुसार मैला स्पेशल ट्रेनो की व्यवस्था की जायेगी। तथा स्टेशन पर यात्रीयो की सुविधा के लिये इनतजामात किये जायेगे।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.