KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

अतिरिक्त कलक्टर मानाराम पटेल को स्थानान्तरण होने पर जैसलमेर में अधिकारियों/कार्मिको ने दी भावभीन्नी विदाई

अतिरिक्त कलक्टर मानाराम पटेल को स्थानान्तरण होने पर
 जैसलमेर में अधिकारियों/कार्मिको ने दी भावभीन्नी विदाई
    जैसलमेर, 28 फरवरी/अतिरिक्त जिला कलक्टर मानाराम पटेल को शुक्रवार को कलेक्ट्री परिवार द्वारा भावभीनी विदाई दी गई। जिला कलक्टर एन.एल मीना ने मानाराम पटेल को माला पहनाकर एव शाॅल ओढाकर हार्दिक विदाई दी। उन्होंने पटेल के मृदु व्यवहार एव कार्यशैली की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे आगे भी अपने पदों पर उसी अनुरूप कार्य करेंगें। उन्होंने कहा कि पटेल ने अपने लगभग 9 माह के कार्यकाल में जो कार्य किया है वह वास्तव में अनुकरणीय एवं उल्लेखनीय है एवं उनसे सभी कार्मिको को सीख लेनी चाहिए। जिला कलक्टर एन.एल मीना ने पटेल के उज्जवल भविष्य की कामना की। श्री पटेल का प्रादेषिक परिवहन अधिकारी जोधपुर के पद पर स्थानान्तरण हुआ है।
    उपखण्ड अधिकारी गजेन्द्र सिंह चारण ने पटेल के कार्य के प्रति निष्ठा एवं ऊर्जा वाहन कार्य शैली की तारीफ की एवं कहा कि उन्हें जो भी काम सौपा जिसको सही ढंग से सम्पादित करवाकर जिला प्रशासन की आम जन में अमिट छाप छोडी है। मानाराम पटेल ने इस अवसर पर कहा कि उनका जैसलमेर का कार्यकाल बहुत ही अच्छा रहा एवं यहां के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने उन्हें सदेव अच्छा सहयोंग दिया जिसके परिणाम स्वरूप हर चुनौती पूर्ण कार्य को सही ढंग से सम्पादित किया जा सका है।
    इस विदाई समारोह में तहसीलदार पीताम्बरदास राठी, सांख्यिकी अधिकारी डाॅ. बृजलाल मीणा एवं अतिरिक्त जिला कलक्टर के पीए बृजवल्लभ बिस्सा ने भी मानाराम पटेल के कार्य शैली एवं सभी स्टाॅफ को साथ लेकर चलने की शैली की तारीफ की। कार्यक्रम में सहायक लेखाधिकारी जगदीषचन्द्र खत्री ने भी पटेल के कार्य पद्धति की तारीफ की। वहीं जिला रसद अधिकारी महावीर प्रसाद व्यास, जिला आबकारी अधिकारी आदराम, सूचना आविज्ञान अधिकारी नवीन माथुर, उपपंजीयक रामजस विष्नोई, सहायक कोषाधिकारी मोहनलाल के साथ ही कलेक्ट्री परिवार के सभी कार्मिको ने भी माला पहनाकर एवं तिलक लगाकर उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए भावपूर्ण विदाई दी।
---000---
जैसलमेर के उचित मूल्य दुकानदारों की बैठक शुक्रवार को
पोकरण के उचित मूल्य दुकानदारों की बैठक गुरूवार को
    जैसलमेर, 28 फरवरी/ तहसील भणियाणा/पोकरण के समस्त उचित मूल्य दुकानदारों की मासिक बैठक आगामी 6 मार्च, गुरूवार को पोकरण तहसील कार्यालय पोकरण में व तहसील फतेहगढ़/जैसलमेर के समस्त उचित मूल्य दुकानदारों की बैठक आगामी 07 मार्च, शुक्रवार को जैसलमेर सहकारी उपभोक्ता होलसेल भण्डार लिमिटेड जैसलमेर में रखी गई है।
    जिला रसद अधिकारी महावीर प्रसाद व्यास ने बताया कि जिले के समस्त उचित मूल्य दुकानदारों को आदेषित किया जाता है कि बैठक में राज्य सरकार की 60 दिवसीय कार्य योजनान्तर्गत राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा के तहत परिचय पत्र जारी किये जाने हेतु दो फोटो, प्राधिकार पत्र की छायाप्रति व राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अन्तर्गत पात्र परिवारों की सूचियां, स्टाॅक, वितरण, व यूनिट रजिस्टर आवष्यक रूप से साथ में लायेगें। बैठक में उपस्थित नहीं होने पर नियमानुसार आवष्यक कार्यवाही अमल में ली जावेगी।
---000---
जिला कारागृह में विधिक साक्षरता षिविर आयोजित
    जैसलमेर, 28 फरवरी/ जिला कारागृह जैसलमेर में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट साहबराम मोटयार की अध्यक्षता में विधिक साक्षरता षिविर आयोजित किया गया। षिविर में पुलिस उपाधीक्षक, अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट, सहायक निदेषक समाज कल्याण विभाग भी उपस्थित थे।
    षिविर में बंदियों को निःषुल्क विधिक सहायता प्राप्त करने की प्रक्रिया व पात्रता के बारें में जानकारी दी गई। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट साहबराम मोटयार ने राजीनामा योग्य मामलों की आगामी 12 अप्रैल को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत में निपटारे के लिये भी प्रेरित किया। इसके अलावा बंदियों को प्ली बार्गेनिंग के प्रावधान, बंदियों के अधिकार एवं कर्तव्यों के बारे में भी आम भाषा में सरल रूप से समझाया गया।
    षिविर के अन्त में जेल उपाधीक्षक गंगाराम द्वारा बंदियों को प्रदान की गयी विधिक जानकारियों के लिए अतिथियों का आभार व्यक्त किया। 
---000---

Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.