KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

शिनाख्त के बाद शव परीजनो को सोपा


रींगस। राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार शाम को हुये सड़क हादसे का शिकार हुये युवक का शव शुक्रवार को शिनाख्त के बाद परीजनो को सौप दिया गया। पुलिस जानकारी के अनुसार हरफूल पुत्र मांगूराम धायल निवासी धीरजपुरा के किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी थी। हरलाल के दो दिन से घर न पहूचने पर परीजन रींगस थाने में गुमसुदगी की रिपोर्ट लिखवाने आये तब उन्हे मामले की जानकारी हुयी। परीजना ने बताया कि हरलाल दो दिन पहले से ही घर से निकला हुआ था। परीजनो ने सोचा की खाटूमेले में गया होगा सो आ जोयगा। लेकिन जब वह दो दिन तक भी घर नही लोटो तो परीजन गुमशुदगी दर्ज करवाने थाने आये थे।
------------------------------
बोलेरो की टक्कर से एक घायल
रींगस। श्रीमाधोपुर सड़क मार्ग पर तेज रफतार बोलेरो गाडी की टक्कर लगने से एक बाईक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे ईलाज के लिये रींगस सीएचसी में भर्ती करवाया गया। पुलिस जानकारी के अनुसार रामकिशोर पुत्र हीरालाल कुमावत निवासी भारणी अपने पुत्र के साथ बाईक से रींगस की ओर आ रहा था जिसे भारणी स्टेण्ड के पास एक तेज रफतार बोलेरो गाडी नें टक्कर मार दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके घटना की जांच शुरू कर दी हैं।
-------------------------
खाटू दर्शन करने आये डीआरएम ने लिया मेला व्यवस्थाओ का जायजा
रींगस।  खाटूश्याम जी दर्शन के लिये जा रहे उत्तर पश्चित रेलवे के डीआरएम विरेन्द्र कुमार ने रींगस रेलवे स्टेशन पर मेले के दौरान श्रृद्धालुओ के लिये  की गई व्यवस्थाओ का जायजा लिया। सभी व्यवस्थाओ से उन्होने संतोष जताया। वे कुछ समय के लिये रेस्ट हाउस में भी रूके।
फोटो कैप्सन:- रेलवे स्टेशन का जायजा लेत डीआरएम
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.