KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

आचार संहिता की पालना के लिए अधिकारी नियुक्त

आचार संहिता की पालना के लिए अधिकारी नियुक्त
कोटा 6 मार्च/लोकसभा आम चुनाव-2014 के कार्यक्रम की घोषणा के साथ ही जिले में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है। जिला निर्वाचन अधिकारी ने आदर्श आचार संहिता की कड़ाई से पालना एवं वीडियोग्राफी का कार्य करवाने के लिए प्रभारी अधिकारी, सहायक प्रभारी अधिकारी, कार्यपालक मजिस्ट्रेट, पुलिस अधिकारी की नियुक्ति की है। नियुक्त अधिकारियों को निर्देश दिये गये हैं कि वे भारत निर्वाचन आयोग द्वारा समय-समय पर जारी निर्देश एवं आचार संहिता की पालना अपने क्षेत्रा में सुनिश्चित करायेंगे तथा किसी भी तरह के आचार संहिता हनन के प्रकरणों में तुरन्त कार्यवाही कर प्रभारी अधिकारी आचार संहिता प्रकोष्ठ व नियंत्राण कक्ष प्रभारी को सूचित करेंगे। आदेशानुसार नगर निगम क्षेत्रा कोटा में आचार संहिता की पालना एवं वीडियोग्राफी के लिए नगर निगम आयुक्त सियाराम मीणा प्रभारी अधिकारी नियुक्त किये गये हैं। प्रभारी अधिकारी की सहायतार्थ वरिष्ठ नगर नियोजक संदीप दण्डवते, तहसीलदार नगर विकास न्यास कैलाशचंद मीणा, अधीक्षण अभियंता नगर निगम भूपेन्द्र कुमार माथुर तथा नगर विकास न्यास के मुख्य अभियंता अब्दुल नासिर अंसारी को कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त कर क्षेत्रों का आवंटन किया गया है। इसी तरह प्रभारी अधिकारी की सहायतार्थ संबंधित क्षेत्रों के पुलिस वृत्ताधिकारियों को भी लगाया गया है।
    कोटा, दीगोद, सांगोद, इटावा एवं रामगंजमंडी के उपखण्ड अधिकारियों को उनके क्षेत्रा का प्रभारी अधिकारी तथा तहसीलदार एवं विकास अधिकारियों को सहायक प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया गया है।
------
प्रभारी अधिकारियों की बैठक आज
कोटा 6 मार्च/लोकसभा आम चुनाव-2014 को शांतिपूर्वक एवं सुव्यवस्थित सम्पन्न कराने के लिए गठित विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रभारी अधिकारियों एवं सहायक प्रभारी अधिकारियों की बैठक 7 मार्च को प्रातः 11 बजे टैगोर हाॅल में आयोजित की जायेगी।
-------


सेक्टर अधिकारियों की बैठक आज

कोटा 6 मार्च/लोकसभा आम चुनाव-2014 के संदर्भ में सेक्टर अधिकारियों की बैठक 7 मार्च को राजीव गांधी सेवा केन्द्र जिला परिषद में दोपहर एक बजे आयोजित की गई है।
------
केम्पस एम्बेसडर कार्यशाला आज
कोटा 6 मार्च/लोकसभा आम चुनाव-2014 के संदर्भ में मतदाता जागरूकता अभियान को अधिक प्रभावी बनाने के लिए केम्पस एम्बेसडर की कार्यशाला 7 मार्च को प्रातः 9.30 बजे से पुराना जिला परिषद भवन स्थित विकास भवन में आयोजित की जायेगी। यह जानकारी सहायक नोडल अधिकारी स्वीप ने दी।
------
तेनजिंग नार्गे नेशनल एडवेंचर अवार्ड-2013 के प्रस्ताव आमंत्रित

कोटा 6 मार्च/रोमांच के क्षेत्रा में व्यक्तिगत उपलब्धियों को पहचानने तथा चुनौतीपूर्ण स्थितियों का सामना करने की भावना के प्रोत्साहन हेतु तेनजिंग नार्गे नेशनल एडवेंचर अवार्ड-2013 के प्रस्ताव आमंत्रित किये गये हैं। जिला कलक्टर ने रजिस्ट्रार कोटा विश्वविद्यालय/ कोटा खुला विश्वविद्यालय, जिला समन्वयक नेहरू युवा केन्द्र तथा जिला खेल अधिकारी को निर्देश दिये हैं कि भारत सरकार के युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय द्वारा मांगे गये उक्त प्रस्तावों के क्रम में सुयोग्य व्यक्तियों के प्रस्ताव निर्धारित प्रारूप में 15 मार्च तक जिला कलक्टर कार्यालय को भिजवाने की व्यवस्था करायें।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.