KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

रेलवे खुद दे रहा है हादसो को न्योता

 रींगस। रेलवे के कर्मचारीयो की लापरवाही कभी भी किसी बडे हादसे का कारण बन सकती है। रविवार को सुबह रेलवे के कर्मचारीयो की लापरवाही के कारण रेलवे फाटक खुला रह गया तथा टैªन रेलवे स्टेशन पर पहूँच गई। टैªन आने के दौरान रेलवे फाटक पर वाहनो का आवागमन जारी था। प्रत्यक्ष दर्शीयो ने बताया कि सुबह सवा नो बजे चूरू से जयपुर जा रही टैªन जब सीकर से रींगस आयी तो इस दौरान रेलवे फाटक बन्द नही किया गया था और फाटक पर ना ही कोई रेलवे का कर्मचारी मौजूद था।
इनका कहना:- टैन के स्टेशन पर आने के दौरान फाटक बंद किया जाता है । यदि मावनीय भूल हुयी है तो मामले की जांच करवायी जायेगी। जी.एस.मीणा, स्टेशन अधिक्षक, रेलवे स्टेशन रींगस।
 फोटो कैप्सन:- ट्रैन आने के दौरान गुजरते वाहन।
.....................

विप्र समाज ने मनाया होली स्नेह मिलन
रींगस। कस्बे के ब्राह्मण महासभा के द्वारा होली स्नेह मिलन व सम्मान समारोह मनाया गया। समारोह में समाज के सेवा निविृत लोगो  का भी सम्मान किया गया।  महासभा के अध्यक्ष बाबूलाल किकरतला ने समारोह में उपस्थित लोगो का आभार व्यक्त करते हुये कहा की सभी लोगो को मिलजुल समाज को आगे बढाने में योगदान देना  चाहिये।

.....................
योग शिविर सम्पन्न 
रीेंगस। स्वामी रामदेव के पतंजली योगपीठ के सानिध्य मेें रविवार को एक योग शिविर का आयोजन किया गया। शविर का आयोजन कस्बे के गोविन्दबंशी मैरिज गार्डन में किया गया जिसमें कस्बे के लोगो को योगपीठ के जिला प्रभारी रामस्वरूप व जिला सह प्रभारी श्रीमती रक्षा दोदराजका ने लोगो को योग के गुर सीखे। शिविर में महिलाओ ने भी भाग लिया।
फोटो कैप्सन:- शविर में योग करते लोग

............................

शहीद दिवस पर दी श्रृद्धांजली 
रींगस। शहीद भगतसिंह , राजगुरू, सुखदेव की शहादत पर रविवार को 83 वां शहीद दिवस स्थानिय कटल मार्केट में मनाया गया। कार्यक्रम में अखिल भारतीय किसान सभा के सैकडो कार्यकताओ ने शहीदो को श्रृद्धांजली दी । समारोह के अध्यक्ष सुशील काबरा ने की कहा कि आज के समय में बढ रहे साम्प्रदायिकता के खतरो से बचने के लिये भगत सिंह के विचारो की आवश्यकता है। कार्यक्रम के दौरान कामरेड सुभाष नेहरा , दीपक पारिक, भुदाराम  बगडीया ने भी सभी लोगो को सम्बोधित किया।





Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.