KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

विद्यालय मे शिक्षको के रिक्त पदो को भरने की मांग को लेकर ग्रामीणो ने जड़ा ताला।

नायब तहसीलदार व थानाधिकारी के आश्वासन के बाद खोला ताला,
अजीतगढ़ थानान्तर्गत ग्राम मानगढ़ की राजकीय सैकेण्डऱी विद्यालय मे शिक्षको के रिक्त पड़े पदो को भरने की मांग को लेकर मंगलवार को सुबह ग्रामीणो ने विद्यालय भवन के ताला लगा प्रदर्शन कर धरना शुरू कर दिया। लेकिन १०बजे पहुंचे अजीतगढ़ नायब तहसीलदार तथा थानाधिकारी ने लोगो को आश्वासन दिया तो ग्रामीणो ने ताला खोला। ग्रामीण बिशन सिंह,बनवारी लाल,रमेश,तोप सिंह,शंकर सिंह,जयसिंह,हरीसिंह सहित अन्य ग्रामीणो ने बताया की इस विद्यालय मे प्रधानाध्यापक सहित गणित,अग्रेंजी अध्यापक,कनिष्ठ लिपिक,चतुर्थ श्रेणी का पद बहुत लम्बे समय से रिक्त चल रहे है। लोगो ने बताया की यंहा पर अंग्रेजी विषय के अध्यापक लगा दिया था,लेकिन काफ ी माह से यह अध्यापक डेपुटेशन पर उपखण्ड़ अधिकारी श्रीमाधोपुर कार्यालय मे कार्यरत्त है। जिस कारण छात्र-छात्राओ की पढ़ाई बाधित हो रही है। इस बारे मे कई बार ड़ीओ सीकर,जिला कलेक्टर,उपखण्ड़ अधिकारी को अवगत करवाया जा चुका है। लेकिन समस्या का समाधान नही हुआ है। जिसके चलते मंगलवार की सुबह ८बजे से ही ग्रामीण रोश मे आकर के विद्यालय के मुख्य गेट पा ताला लगाकर धरना शुरू किया तथा छात्र-छात्राओ एवं अध्यापको को अन्दर नही घूसने दिया। ताला बन्दी का समाचार मिलते ही अजीतगढ़ नायब तहसीलदार जगमाल सिंह यादव,थानाधिकारी रणवीर सिंह मय जाब्ते के साथ धरना स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणो की मंागे सुनी। इस पर यादव ने तुरन्त उपखण्ड़ अधिकारी श्रीमाधोपुर को अवगत करवाये। इस पर उपखण्ड़ अधिकारी ड़ाँ नरेन्द्र थोरी ने तत्काल ही डेपुटेशन पर लगे अंग्रेजी विषय के शिक्षक को रिलीव कर दिया। तथा मानगढ़ स्कूल मे भेज दिया। यादव ने कहा की अन्य रिक्त पदो को भरने के लिए ड़ीओ से बातचीत की जायेगी। इसके बाद ग्रामीणो ने १०बजे विद्यालय का ताला खोला।
इनका कहना:- कार्यवाहक प्रधानाध्यापक सांवर मल का कहना है कि वास्तव मे सारे पद खाली है। हमने कई बार ड़ीओ सीकर,जिला कलेक्टर को भी अवगत करवा दिया है।
अजीतगढ़ नायब तहसीलदार जगमाल सिंह यादव का कहना है कि तालाबन्दी की शिकायत पर वे अजीतगढ़ थानाधिकारी को साथ लेकर मानगढ़ गांव गये वंहा पर वास्तव मे ग्रामीणो की मांग जायज थी। समस्या हल हो गई। ताला खोल दिया गया।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.