KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

कॉलेज संचालक ने पुलिस को पीटा, एस आई सहित छह पुलिस कर्मीयो को आई चोटे

रींगस। आपसी छगडे के मामले में आरोपीयो को गिरफतार करने गई पुलिस के साथ एक निजी कॉलेज  के संचालक व उसके परीजनो ने मारपीट करके घायल कर दिया। पुलिस ने लोगो की मदद से बीच बचाव करके पुलिस जाब्ता मंगवाया तथा आरोपीयो का गिरफतार किया गया। पुलिस जानकारी के अनुसार कस्बे के चाणक्य स्कूल के संचालक भंवर लाल बूडी ने रींगस थाने में मामला दर्ज करवाया था कि वह सुबह जब स्कूल आया तो चाणक्य कॉलेज का संचालक विकास बधाला , उसका पिता भानाराम बधला, बहन प्रेम देवी, संतोष व पत्नी मीना देवी ने उसे स्कूल में प्रवेश नही करने दिया तथा मारपीट शुरू कर दी। भंवर लाल ने रींगस थाने में मामले की रीपोर्ट दर्ज करवायी। मामले की जांच करने पहुचे पुलिस कर्मीयो के साथ कॉलेज संचालक विकास कुमार, भानाराम, प्रेम देवी , संतोष व प्रेम देवी ने पुलिस कर्मीयो के साथ अभद्रता की तथा कपडे फाडकर दिये व मारपीट करने लग गये। मारपीट मे सिपाही हंसराज, बीरबल, एसआई भीम सिंह सहित छह पुलिस कर्मीयेा को चोटे आई। घटना को लेकर के एसआई भीम सिंह ने  सभी आरोपीयो के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है।
-----------------
पहले भी हुआ था विवाद
करीबन दो माह पहले संम्पती के विवाद को लेकर के विकास बधाला व उसके बडे भाई महेन्द्र बधाला में विवाद हुआ था। जिसके खूनी सर्घष में चार लोगो को चोटे आई थी। लेकिन विकास बधाला को कॉलेज में हिस्सा देने पर आपसी राजीनामा हो गया था।
....................
एक ही परीसर में चलते है कॉलेज व स्कूल
जिस चाणक्य स्कूल में विवाद हुआ उसी परीसर में चाणक्य कॉलेज भी चलता है। चाणक्य कॉलेज का संचालक महेन्द्र बधाला था लेकिन पिछले दिनो हुये विवाद के बाद कॉलेज का संचाल विकास बधाला को बना दिया गया था। विकास स्कूल में भी हिस्सा चाहता था जिसके लिये पिछले कुछ दिनो से विवाद चल रहा था।
...................
दिल्ली पुलिस की छोड दी थी नोकरी
मारपीट का मुख्य आरोपी विकास बधाला पहले दिल्ली पुलिस में कार्यरत था लकिन बडे भाई के द्वारा कॉलेज व आईटीआई करने के बाद उसने पुलिस की नोकरी छोड दी थी।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.