KBL Computer Center Reengus- +919571753399

Breaking News
recent

खेत में मिली महिला की लाश, ईलाके में फैली सनसनी

 रींगस। कस्बे से एक किमी दूर खाटूश्यामजी सड़क मार्ग पर बलोदा की ढाणी में बाजरे के खेत में एक महीला की लाश मिलने से आस पास के ईलाके में सनसनी फैल गयी। महिला की लाश करीबन बीस दिन पुरानी मानी जा रही है। महीला की लाश नग्न अवस्था में मिलने के कारण दष्कर्म के बाद हत्या का अंदेशा लगाया जा रहा है पुलिस जानकारी के अनुसार जगदीश प्रसाद बलोदा के खेत में परीजन बाजरे की फसल को काट रहे थे । लोगो ने बदबू आने पर आगे जाकर के देखा तो महीला का शव पडा मिला। शव को कुत्तो ने नोच रखा था। लोगो ने तुरंत इसकी सूचना रींगस थाने में दी। पुलिस ने मोेके पर जाकर के शव को रींगस सीएचसी में रखवाया। मृतक महिला की उम्र करीबन चालीस वर्ष मानी जा रही है महिला के सिर के बाल थोडे सफेद रंग के थे तथा कद करीबन पांच फिट था।

क्या कही दूसरी जगह हत्या के बाद डाला शव
पुलिस मामले की जांच  इस आधार पर भी कर रही है कि महिला की कही दूसरी जगह हत्या करके शव को राज छुपाने के लिये बाजरे के खेत में तो नही डाला गया। क्योंकी घटना स्थल को देखकर के नही लगा की महीला के साथ मोके पर कोई जोर जबरदस्ती की गयी। केवल शव के स्थान पर ही फसल टूटी हुयी थी।

दुष्कर्म से नही किया जा सकता इनकार
मृतक महिला का शव जिन हालात में मिला उन हालात में दुष्कर्म से भी इनकार नही किया जा सकता। महिला के शव नग्न अवस्था में पडा मिला था। महिला के  सभी कपडे पास में ही पडे मिली व चप्पले शव के सिर के पास पडी मिली है। हो सकता है कि महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गयी हो।  शव के पास एक पानी की खाली बोतल भी मिली है।

कुत्तो ने नोच दिया था शव को
मृतक महिला के शव को आवारा कुत्तो ने नाच रखा था तथा मोके से करीबन तीस फिट तक घसीट रखा था। शव करीबन बीस से पच्चीस दिन पुराना होने के कारण सड गया था तथा कंकाल  में तबदील हो गया था। पुलिस मृतका का कपडो से ही उसकी सिनाक्त करने में जुटी हुयी है।

इनका कहना
सुबह साढे नो बजे लोगो की सूचना आयी थी की बाजरे के खेत में एक महिला का शव पडा है। मोके पर जाकर के शव को सीएचसी में रखवाया गया है । मृतका की शिनाखकत करके परीजनो का पता लगाया जायेगा। धर्मवीर जानू थानाधिकारी पुलिस थाना रींगस।
Unknown

Unknown

* S4U NEWS वेब पोर्टल पर खबरे भेजने के लिए सम्पर्क करें मो.9571753399 या अपनी खबरे भेजें - s4unews@gmail.com पर।* * अपने जिले की खबरे देखने के लिए जिले के नाम पर क्लिक करें। * RKCL के सभी IT-GK अपनी खबर भेजते समय जिले का नाम अवश्य डाले ताकि उस खबर को जिले के नाम के साथ लगाया जा सके। *

विज्ञापन

Blogger द्वारा संचालित.